आज चार जनपदों के मेयर-पार्षदों को चुनाव की ट्रेनिंग देंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

लखनऊ। आगामी लोकसभा चुनाव के लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. इसी के मद्देनजर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी गुरुवार को पश्चिमी यूपी के चार जनपदों के मेयर-पार्षदों को 2024 के चुनाव में जीत की ट्रेनिंग देंगे. दो दिवसीय महापौर-पार्षद प्रशिक्षण वर्ग में मेरठ, सहारनपुर, गाजियाबाद और मुरादाबाद के मेयर और 4 जनपदों के 182 पार्षद शामिल होंगे. इसके बाद शुक्रवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल भी चुनाव में जीत का मंत्र देंगे. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को 12:30 बजे काशी टोल प्लाजा पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का भव्य स्वागत किया जाएगा. इसके बाद वे दोपहर 01:30 बजे परतापुर बाईपास स्थित होटल में आयोजित दो दिवसीय नगर निगम पार्षद प्रशिक्षण वर्ग का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद शाम 03:30 बजे वे दलित अनुसूचित बस्ती लाला मोहम्मदपुर कंकरखेड़ा में जनसंपर्क करेंगे.
अगले दिन शुक्रवार को केशव प्रसाद मौर्य प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होंगे. सत्र में प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल भी रहेंगे. इसके अलावा, केंद्र सरकार के मंत्री व संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे. प्रशिक्षण वर्ग के जरिए 2024 के लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रबंधन पर जोर रहेगा.
वहीं, इससे पहले बुधवार को कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा और क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल ने बैठक की. कार्यक्रम में सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई.

Related Articles

Back to top button