जेडीयू के पूर्व एमएलए पर रेप का मुकदमा

नई दिल्ली। बिहार के समस्तीपुर में जेडीयू के पूर्व विधायक पर एक युवती ने रेप का केस दर्ज कराया है। समस्तीपुर विभूतिपुर के पूर्व विधायक रामबालक सिंह पर युवती ने पिस्टल के बल पर पहले शराब पिलाने और फिर डरा धमकाकर रेप करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही लडक़ी ने आरोप लगाया है कि विधायक ने रेप के दौरान का वीडियो भी बना लिया है जिसे वह वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीडि़ता के आरोप पर पूर्व विधायक के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर स्नढ्ढक्र दर्ज किया है।
घटना 17 जुलाई 2022 का है। पीडि़ता ने पूर्व विधायक के खिलाफ किए शिकायत में कहा है कि वह रामबालक सिंह के बुलाने पर उनसे मिलने के लिए होटल गई थी। तब वहां विधायक ने पिस्टल के बल पर पहले शराब पिलाई फिर उसके साथ रेप किया। विधायक ने रेप का वीडियो भी बना लिया। घटना के सात महीने बाद वह इसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा जिसके बाद पीडि़ता ने मामला दर्ज कराया है।
दरअसल पीडि़ता ने कोर्ट में परिवाद दायर किया था और आरोप लगाया था कि 17 जुलाई 2022 को वह दलसिंहसराय से अपनी मां और भाई के साथ घर लौट रही थी। तब रास्ते में जहां पूर्व विधायक का होटल है वहां एक व्यक्ति ने कहा कि मालिक ( रामबालक सिंह) बुला रहे हैं। तब उसने मां और भाई को कहा कि आपलोग गाड़ी पकडक़र आगे बढि़ए। इसके बाद होटल गई तो वहां विधायक ने पिस्तौल के बल पर रेप कर वीडियो बना लिया। पीडि़ता ने कहा कि लोकलाज के डर से उसने इसबात को किसी को नहीं बताया लेकिन जब विधायक वीडियो भेजकर ब्लैककरने लगा तब मामला दर्ज कराया। मामले में थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने कहा अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज की गई, पुलिस मामले की जांच की कर रही है।

Related Articles

Back to top button