डग्गामार बस के पहिये में फंसा युवक सौ मीटर तक रगड़ता रहा, दोनों हाथ हो गए थे गायब, सिर्फ अवशेष ही मिले

संभल। जुनावई में पैथोलॉजी लैब में सामान की बिक्री करके लौट रहे बाइक सवार सेल्समैन को पतरिया लिंक मार्ग पर डग्गामार बस ने पीछे से टक्कर मार दी। इस बीच बस के पहिए में फंसे सेल्समैन को डग्गामार बस करीब 100 मीटर तक घसीटते ले गई। हादसे में मुरादाबाद के थाना क्षेत्र बिलारी के गांव शायपुर निवासी विनोद (25) की मौत हो गई।
वहीं घटना के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। गांव शायपुर निवासी विनोद जीजा के साथ पैथोलॉजी पर सामान बेचने का काम करता था। बृहस्पतिवार शाम करीब छह बजे विनोद जुनावई क्षेत्र में पैथोलॉजी पर सामान बेचकर कुढफ़तेहगढ़ के गांव गनेशपुर में बहनोई के घर जा रहा था।
जुनावई पतरिया लिंक मार्ग बंगाली कॉलोनी के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रही डग्गामार बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दौरान विनोद बस के पहियों में फंस गया। बस विनोद को करीब 100 मीटर तक घसीटते ले गई। इसके बाद वह पहिये से निकल गया। बस के साथ घसीटने से उसके दोनों हाथ गायब हो गए। वहीं सडक़ पर दूर तक शव के अवशेष बिखरे पड़े थे। ग्रामीणों के शोर मचाने पर आरोपी चालक बस लेकर फरार हो गया। यह डग्गामार बस इस्लामनगर से दिल्ली जाती है।
सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव के अवशेष इक_ा कर सीएचसी ले गई। पैथोलॉजी संचालकों ने उसकी पहचान की। सूचना पर परिजन भी पहुंच गए हैं। मृतक अविवाहित था। वह परिवार में सबसे छोटा था। अन्य सभी बहन, भाइयों की शादी हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button