CISCE व CBSC की परीक्षा तिथि घोषित

लखनऊ। सीआईएससीई और सीबीएसई ने  घोषित कर दी है। सीआईएससीई की 12वीं की परीक्षा 12 फरवरी से शुरू होंगी, जबकि प्रैक्टिकल परीक्षाएं 7 फरवरी से होंगी। 10वीं की परीक्षाएं 26 फरवरी से होंगी। सीबीएसई की 10वीं व 12वीं की परीक्षाएं 5 मार्च से शुरू होंगी।

भाजपा बूथ अध्यक्ष हत्या मामले में दो गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र में हुयी भाजपा के बूथ अध्यक्ष की हत्या के मामले में पुलिस को दो और आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुयी है। पुलिस का कहना है कि इस घटना का मुख्य आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका है और दो अन्य को भी पकड़ लिया गया। काकोरी के करझन गांव के रहने वाले बिहारी लाल की उस समय हत्या कर दी गयी थी जब वह अपने घर से निकलकर काकेारी कस्बे में स्थित कोचिंग पढ़ाने जा रहे थे और रास्ते में उसी गांव के रहने वाले विशाल यादव ने पुरानी रंजिश के चलते बिहारी लाल की हत्या कर दी थी। काकोरी थानाध्यक्ष यशकांत सिंह का कहना है पुलिस ने विशाल यादव को पहले ही पकड़ लिया था और उसने पूछताछ में करझन गांव के रहने वाले रोहित उर्फ निक्कू व वीरेन्द्र का नाम बताया था, दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नवयुग ने जीता कबड्डी का मुकाबला

लखनऊ। नवयुग कन्या महाविद्यालय के 54 वें वार्षिकोत्सव के दूसरे दिन बुधवार को कबड्डी, खो-खो, टेनिस और शतरंज की प्रतियोगिताएं हुईं। कबड्डी के फाइनल मुकाबले में नवयुग कन्या महाविद्यालय ने क्रिश्चियन कॉलेज को एकतरफा मुकाबले में 42-30 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। इससे पूर्व सेमीफाइनल मुकाबले में नवयुग कन्या महाविद्यालय ने सुभाष चंद्र बोस इंस्टीट्यूशन को 42-22 से हराया।

Pin It