सरोज खान का किरदार निभाएंगी माधुरी दीक्षित!

माधुरी दीक्षित सिल्वर स्क्रीन पर बहुत जल्द दिवगंत कोरियोग्राफर सरोज खान का किरदार निभाती नजर आ सकती है। फिल्म निर्मााता भूषण कुमार,सरोज खान की बायोपिक बनाने जा रहे हैं। इस बायोपिक की कहानी पर निर्देशक हंसल मेहता काम कर रहे हैं। वहीं कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी ने भी बायोपिक में माधुरी दीक्षित की कास्टिंग को लेकर बात की है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक सरोज खान की बायोपिक के लिए किसी भी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है। हालांकि, मेकर्स माधुरी दीक्षित को कास्ट करने का मन बना रहे हैं। मेकर्स सरोज जी के जिंदगी के अलग-अलग पड़ाव को दिखाने के लिए, अलग-अलग उम्र के एक्टर्स की तलाश में हैं।
सरोज खान पर बनने वाली यह बायोपिक अभी अपने राइटिंग फेज में है। सोर्सेज के मुताबिक इस बायोपिक में कवर करने के लिए बहुत कुछ है, सरोज खान की जिंदगी कई उतार-चढ़ाव से भरी रही है। ऐसे में बायोपिक के जरिए उन्हें पर्दे पर दिखाने की कोशिश की जाएगी। ऐसे में मेकर्स अभी तय कर रहे हैं कि कहानी के कौन से एंगल को दिखाया जाए। बायोपिक के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए सरोज खान की बेटी सुकैना से सवाल किया गया, तो उन्होंने बताया कि अभी तक कोई नाम फाइनल नहीं हुआ है।
अभी तक कुछ भी तय नहीं किया गया है। उन्होंने कहा-टीम ने मुझे बताया है कि जैसे ही वह एक्टर्स को शॉर्टलिस्ट करेंगे, वो हमारे परिवार को इसके बारे में जरूर बताएंगे। सही एक्ट्रेस को कास्ट करना एक मुश्किल काम है। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने अभी तक कुछ भी फाइनल किया है। बता दें कि, माधुरी दीक्षित और सरोज खान का खास गुरु-शिष्य का बॉन्ड रहा था।

Related Articles

Back to top button