पीएम के सामने राजस्थान के सांसदों की बोलने की हिम्मत नहीं: परसादी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
दौसा। राजस्थान के चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सामने राजस्थान के 25 एमपी की बोलने की हिम्मत नहीं है। उनके पंख काट दिए हैं। जिन्होंने हमको विधायक और मंत्री बनाया। उस जनता के लिए बीजेपी नेता कहते हैं कि हम उनको रेवडिय़ा बांट रहे हैं। मंत्री परसादीलाल मीणा ने कहा कि हम कोई पाकिस्तान के लोगों को फ्री योजनाओं का लाभ नहीं बांट रहे, हम हमारे लोगों को बांट रहे हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो ईआरसीपी के नाम से बात ही नहीं करते और जो राजस्थान के 25 सांसद हैं, उनमें से एक की भी मजाल नहीं है कि प्रधानमंत्री मोदी से कह सकें कि इस ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा दिया जाए। उन सबके पंख काट रखे हैं। बिना पंख के सांसद हैं। राज्य के चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने लालसोट के डिडवाना गांव में युवा कांग्रेस के नेतृत्व में महंगाई राहत सम्मेलन में हिस्सा लिया। जिसमें युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दीपक पटेल के नेतृत्व में महंगाई राहत सम्मेलन के तहत लोगों को राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित किया।
मंत्री ने राज्य सरकार द्वारा जारी अन्नपूर्णा योजना के तहत फूड पैकेट, महिलाओं को स्मार्ट फोन और पेंशन लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौंपकर कर योजनाओं से लाभान्वित किया।

जल्द करेंगे राहुल गांधी ईआरसीपी की घोषणा करेंगे

चिकित्सा मंत्री परसादी लाल ने कहा कि मुझे उम्मीद है, जल्द ही लालसोट के बगड़ी गांव में राहुल गांधी आकर ईआरसीपी की घोषणा करेंगे। ईआरसीपी को राजस्थान सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा पीएम ईआरसीपी की राष्टï्रीय परियोजना के नाम से बात ही नहीं करते और राजस्थान के 25 एमपी में से एक भी आदमी ऐसा नहीं है, जो प्रधानमंत्री मोदी से जाकर यह कह दे कि ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना बनाया जाए। बिना पंख के एमपी हैं। जिनके कोई पंख नहीं है। इनमें बोलने की हिम्मत ही नहीं है। यह पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों का मामला है।

मध्यप्रदेश में पेट्रोलियम पर वैट कम करें

मंत्री परसादी लाल मीणा बोले-पेट्रोल-डीजल की रेट तो भारत सरकार ने बढ़ाई है। वह रेट कम करे। मध्य प्रदेश में राजस्थान से ज्यादा वैट है। प्रधानमंत्री और भाजपा वाले पहले उनसे कह कर वैट कम करवाएं, हमने पहले भी दो बार वैट कम कर दिया है। एमपी ने एक बार भी वैट नहीं घटाया है। उनका वैट हमसे ज्यादा है। अगर वह वैट कम करेंगे, तो हम भी वैट कम कर देंगे, हमें कहां दिक्कत है।

राजस्थान अपराधियों के लिए स्वर्ग बना : प्रहलाद जोशी

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर गहलोत सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर क्या दबाव है, जिसके कारण मुख्यमंत्री अपने ही मंत्रियों पर उनके ही विधायकों द्वारा लगाए गए आरोप की जांच नहीं करवा पाते। राजस्थान के इतिहास में ऐसा मुख्यमंत्री शायद ही कभी कोई रहा होगा। योजना भवन में ढाई करोड़ की नकदी और सोने के बिस्किट पाए जाते हैं, ऐसा घोर भ्रष्टाचार देखकर तो यही लगता है कि मुख्यमंत्री और उनके विधायक सब मिले हुए हैं, और भ्रष्टाचार सरकार की मिली भगत से हो रहा है।गहलोत सरकार कांवड़ यात्रा पर बैन लगाती है और पीएफआई को रैली निकालने की अनुमति देती है। राजस्थान आज अपराधियों के लिए स्वर्ग बन चुका है। गहलोत सरकार एक तरफ फ्री बिजली की घोषणा करती है। दूसरी तरफ दस-दस घंटे बिजली कटौती करती है। कर्नाटक इसका जीता जागता उदाहरण है। कांग्रेस सरकार ने फ्री बिजली नहीं आमजन को बिजली से फ्री कर दिया है। कांग्रेस गठबंधन के सहयोगी स्टालिन के बेटे द्वारा सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी इनकी तुष्टिकरण की राजनीति है, जो ये लोग हमेशा से करते आए हैं।

 

Related Articles

Back to top button