‘उन्हें डींगे हांकने की बीमारी’, ओपी राजभर पर स्वामी प्रसाद मौर्य का तंज

मऊ की घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर वोटिंग का सिलसिला जारी है। ऐसे में स्वामी प्रसाद मौर्य ने ओपी राजभर पर बड़ा हमला बोला है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने की कहा कि घोसी में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह 40 हजार मतों से जीत रहे हैं। उन्होंने सपा भारी मतों से जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि घोसी की जनता ने बीजेपी से अपने अपमान का बदला लिया है। ओम प्रकाश राजभर पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्हें बड़ी-बड़ी डींगे हांकने की आदत है।
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि ‘कुछ लोगों को बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। डींग हांकने की बीमारी उनको है, इसलिए वो लच्छेदार बातें करते हैं, लेकिन परिणाम तो जनता के हाथ में है और जनता वहां सपा प्रत्याशी को जिता रही है। स्वाभाविक रूप से अंत भी सुखद होगा। सपा जीत होगी।
सपा नेता ने कहा कि घोसी की जनता को जिसने धोखा दिया उससे वह अपने अपमान का बदला ले रही है। वहां की जनता ने संकल्प लिया था। उसको पूरा कर रही है सपा पहले भी जीती थी, अब भी जीतेगी। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सता पक्ष ने चुनाव के दौरान प्रशासन का दुरुपयोग करने की कोशिश की थी। लेकिन जनता के आगे किसी की नहीं चलती है। जनता जो ठान लेती है तो वहीं होता है। आपको बता दें कि घोसी में 18 राउंड के बाद सपा उम्मीदवार सुधाकर सिंह ने अपने प्रतिद्वंद्वी और भाजपा के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर 26 हजार वोटों के अंतर से अपनी बढ़त मजबूत कर ली है।

 

Related Articles

Back to top button