राजभर को सिर्फ कुर्सी से मतलब

शिवपाल तीखा हमला करते हुए बोले: राजनीति के सबसे बड़े बहरूपिया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्टï्रीय महासचिव पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि राजनीति के सबसे बड़ा बहरूपिया ओपी राजभर हैं। उनमें स्थायित्व नहीं है। उनको तो केवल कुर्सी चाहिए। समाज के हालातों से उनको कोई मतलब नहीं है। विपक्ष के गठबंधन के इंडिया नाम से भाजपा घबरा गई है। पूर्व मंत्री मैनपुरी के आवास विकास स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि घोसी के उपचुनाव में मतदाताओं ने भाजपा को नकार दिया है। भाजपा मतगणना में बेईमानी करके चुनाव जीतना चाहती है।
भाजपा की शुरू से ही बेईमानी की मंशा रहती है और बेईमानी करते भी है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मतगणना में बेईमानी को रोकेंगे। वह खुद आजमगढ़ में रहेंगे,और पदाधिकारियों सहित विधायक मऊ की सीमा पर डटे रहेंगे। चुनाव आयोग में निष्पक्ष मतगणना की मंाग करेंगे। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चनाव में उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के लोग भारतीय जनता पार्टी को हटाएंगे। जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य, एमएलसी मुकुल यादव, पूर्व विधायक राजू यादव, पूर्व एमएलसी अरविंद यादव, ज्योती मैसी, पूर्व सहकारी बैंक अध्यक्ष रामुकमार यादव मौजूद रहे।

बेरोजगारी, महंगाई के खिलाफ सडक़ पर उतरे सपाई

महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी, बिजली आपूर्ति सहित अन्य समस्याओं को लेकर बुधवार को सपाइयों ने सडक़ पर उतरकर प्रदर्शन किया। गौरीगंज शहर में जुलूस निकाल केंद्र व प्रदेश सरकार को झूठे वादों की सरकार बताते हुए नारेबाजी। कलेक्ट्रेट पहुंच सपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को दिया। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामउदित यादव के नेतृत्व में बुधवार को पार्टी पदाधिकारी प्रदर्शन पर उतर आए। सपा कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाल नारे-बाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंच विरोध प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित 14 सूत्री ज्ञापन एसडीएम अभिनव कनौजिया को दिया। ज्ञापन में अघोषित बिजली कटौती को बंद करने, विभागों में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने, नवयुवकों को रोजगार देने या बेरोजगारी भत्ता देने, अधिवक्ताओं के साथ हो रही घटनाओं पर रोक लगाने तथा अधिवक्ता संरक्षण कानून लागू करने की मांग की गई। सपाईयों ने बदहाल सडक़ों की मरम्मत कराने, पेयजल योजना के तहत बिछाई जा रही पाइप सही ढंग से न लगाए जाने के कारण आवागमन बाधित होने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। आवारा पशुओं को प्रतिबंधित करने की मांग की गई।
सरकारी राशन की दुकान पर घटतौली पर रोक लगाने, खाद्य पदार्थों के दामों में बेतहाशा वृद्धि पर रोक लगाने, माइनरों की सफाई न होने के कारण पानी टेल तक न पहुंचने से फसलों की सिंचाई न होने, सरकारी अस्पतालों में चिकित्सकों की उपलब्धता सुनिश्चित करने की मांग की गई है।

हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी धर्मो का सम्मान करती है। समाजवादी लोग धर्मनिरपेक्ष हैं। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भारतीय जनता पार्टी से मिली हुई हैं। वह पहले भाजपा से दूरिया बनाएं तब बात बनें। उन्होंने कहा कि इंडिया और भारत दोनों का नाम सविधान में है। जब सविंधान में नाम है तब भी हटाने की बात कर रहे हैं। नाम हटाने से कुछ नहीं होगा। 2024 में यह लोग खुद ही हट जाएंगे।

Related Articles

Back to top button