गदर-2 की सफलता के बीच यामी ने शुरू की अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग

गदर 2 के साथ ही जिस एक फिल्म की चर्चा पिछले काफी समय से हो रही है वह और कोई नहीं बल्कि अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर ओएमजी 2 है। सेक्स एजुकेशन जैसे बोल्ड मुद्दे पर बनी इस फिल्म को तमाम विवादों के बाद समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक का खूब प्यार मिला। फिल्म की कहानी के साथ ही इसके कलाकारों के अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है। ओएमजी 2 में फैंस को वकील बनी यामी गौतम का किरदार भी खूब पसंद आया। अभी जहां इस फिल्म का सफर बॉक्स ऑफिस पर खत्म भी नहीं हुआ है, वहीं खबर आ रही है कि यामी गौतम ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है।
यामी गौतम की हाल ही में रिलीज हुई ओएमजी 2 को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिली है। गदर 2 से कॉम्पिटिशन के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, ओएमजी 2 में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली यामी गौतम ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। इस प्रोजेक्ट की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। मेकर्स इसे पूरी तरह से गुप्त रखना चाहते हैं।
रिपोर्ट में यामी गौतम के एक करीबी सूत्र के हवाले से यह भी दावा किया गया है कि अभिनेत्री को इस फिल्म की वजह से ही ओएमजी 2 की सफलता का जश्न मनाने का मौका नहीं मिला है। सूत्र के मुताबिक, इतने व्यस्त शेड्यूल के कारण यामी को अपने करीबी लोगों और परिवार के साथ ओएमजी 2 की सफलता का जश्न मनाने का भी समय नहीं मिला है। लेकिन यह उनके करियर के लिए एक रोमांचक समय है, क्योंकि इस समय उनके पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं।
ओएमजी 2 की बात करें तो, फिल्म कई विवादों को सफलतापूर्वक पार करने के बाद 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म न केवल दर्शकों के दिलों में बल्कि समाज में भी बदलाव लाने का काम कर रही है। फिल्म इस साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। ओएमजी 2 टीनएजर्स से संबंधित विभिन्न मुद्दों और यौन शिक्षा के महत्व को समझाती है। अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार भी अहम भूमिकाओं में हैं।
यामी गौतम के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री के पास इस समय बहुत सी फिल्में हैं, जिनकी वजह से वह व्यस्त चल रही हैं। लेटेस्ट प्रोजेक्ट के अलावा अभिनेत्री अगली बार कॉमेडी फिल्म धूम धाम में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button