अमेठी व जायस के नगर पंचायत अध्यक्ष गुजरात में करेंगे राहुल की घेराबंदी

भाजपा के सभी महापौर पांच दिसंबर को प्रधानमंत्री से मिलेंगे, गुजरात में करेंगे प्रचार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूं तो भाजपा ने अपने सभी महापौर को गुजरात चुनाव प्रचार के लिए भेजने की रणनीति बनाई है लेकिन अमेठी से जीते दो नगर पंचायत अध्यक्ष खासतौर पर गुजरात भेजे जा रहे हैं जो वहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की घेराबंदी करेंगे। भाजपा ने निकाय चुनाव परिणाम की समीक्षा करते हुए नतीजों को उत्साहजनक बताया है। साथ ही पार्टी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन सभी बूथों पर मनाने का निर्णय लिया है।
भाजपा मुख्यालय पर समीक्षा बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय और महामंत्री संगठन सुनील बंसल की मौजूदगी में तय किया गया कि भाजपा के सभी महापौर पांच दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे और उसके बाद उन्हें गुजरात चुनाव प्रचार के लिए भेजा जाएगा। इसके अलावा अमेठी और जायस नगर पंचायत के नव निर्वाचित अध्यक्षों को भी नरेंद्र मोदी से मिलवाया जाएगा। इन दोनों को भी चुनाव प्रचार के लिए गुजरात ले जाने की योजना है। अमेठी से राहुल गांधी सांसद हैं, लिहाजा भाजपा के ये दोनों नगर पंचायत अध्यक्ष गुजरात चुनाव में राहुल गांधी की घेराबंदी करेंगे। कानपुर देहात के सिकन्दरा विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह, प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी, संतोष सिंह, गीता शाक्य तथा रंजना उपाध्याय को उपचुनाव में पार्टी ने बहुत ही महत्वपूर्ण जम्मेदारी दी है। वहीं सिकन्दरा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी अजित पाल कल अपना नामांकन पत्र दखिल करेंगे, जिसमें शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय भी कानपुर जाएंगे।

महापौरों का योगी और पांडेय ने किया अभिनंदन

निकाय चुनाव में निर्वाचित सभी महापौर का आज प्रदेश कार्यालय के माधव सभागार में प्रदेश पदाधिकारियों की उपस्थिति में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने माल्यार्पण कर तथा मिठाई खिलाकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महापौरों का स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश में नगर निकायों में मिली सफलता पर प्रधानमंत्री ने प्रसन्नता व्यक्त की है तथा हम सब का दायित्व है कि प्रधानमंत्री द्वारा भारत को विश्व की आर्थिक महाशक्ति बनाने की दिशा में किये जा रहे कार्यों को मजबूती प्रदान करें। उन्होंने कहा कि नगरीय निकायों में सुशासन तथा विकास को साकार करने की दिशा में संकल्प पत्र में घोषित प्राथमिकताओं पर पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करें।

Pin It