बच्चों ने खेलकूद में दिखाई प्रतिभा

 

लखनऊ। सेवेन ओक्स पब्लिक कॉन्वेंट स्कूल का वार्षिक खेल-कूद समारोह गुरुवार को धूमधाम से मनाया गया। सबसे पहले बच्चों ने फ्लैग मार्च करते हुए सलामी दी। इसके बाद बच्चों ने बूगी-बूगी गीत पर नृत्य पेश कर दर्शकों का दिल जीता। बच्चों ने मेंढक रेस, बनाना रेस, 100 मीटर रेस, जलेबी रेस, म्यूजिक़ल चेयर, मार्बल इन स्पून रेस, मॉस पीटी, सम रेस, बुक रेस, हर्डल रेस, रिले रेस, रस्साकशी आदि में प्रतिभाग किया।

रिटायर कर्नल का पर्स लेकर चालक फरार

लखनऊ। राजधानी के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में एक कर्नल का गाड़ी चालक उनका पर्स और अन्य सामान लेकर फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार गोमतीनगर के विशालखण्ड में रहने वाले विश्वनाथ राय आर्मी से रिटायर कर्नल है। बताया जाता है इनका चालक कृष्णकुमार इनकी गाड़ी में रखा पर्स लेकर फरार हो गया। इंसपेक्टर गोमतीनगर आनन्द प्रकाश शुक्ला ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी चालक को तलाशा जा रहा है।।

सडक़ निर्माण में गोलमाल, दो माह में धंसी

लखनऊ। नगर निगम के ठेकेदारों के भ्रष्टाचार का एक और मामला प्रकाश में आया है। तेलीबाग स्थित गोपाल नगर में दो माह पूर्व लाखों की लागत से बनी सडक़ धंस गई है। जानकारी के अनुसार सडक़ के नीचे बेस बनाने में लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है। सडक़ पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए हंै, जिसके कारण लोगों को आवागमन में समस्या हो रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले साल जलभराव की समस्या के निवारण के लिए काफी प्रयास के बाद सडक़ निर्माण कार्य हुआ था। गली में इंटरलॉकिंग टाइल लगाकर सडक़ बनी थी, लेकिन काम में लापरवाही के कारण सडक़ खराब हो गई।

 

Pin It