प्रदेश के सामाजिक ताने-बाने को बिगडऩे नहीं दिया जाएगा: योगी

मुख्यमंत्री योगी ने बलरामपुर में चुनावी सभा को किया संबोधित
सपा और बसपा सरकार पर लगाए विकास को बाधित करने के आरोप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता से कहा है कि निकाय चुनाव में प्रत्याशी का चेहरा नहीं बल्कि चुनाव चिन्ह कमल का फूल देखें। अयोध्या की तरह ही प्रदेश के 652 नगरों को रोशन किया जाएगा। प्रदेश सरकार शीघ्र ही प्रदेश के 14 लाख युवाओं को नौकरी देगी। प्रदेश के सामाजिक ताने-बाने को बिगडऩे नहीं दिया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा और बसपा की सरकार में प्रदेश के नगरों का नहीं बल्कि नगर विकास मंत्री के परिजनों व अध्यक्षों का विकास हुआ है।
बलरामपुर के छोटा परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में किसानों का कर्जमाफ कर उनकी आय दोगुनी करने का प्रयास किया जा रहा है। किसानों का धन सीधे उनके खाते में भेजा जा रहा है। पूर्व में सपा-बसपा सरकारों ने जाति-पात व धर्म के नाम पर सामाजिक ताने-बाने को बिगाडऩे का काम किया। शहर में भाजपा की सरकार बनी तो अयोध्या की तर्ज पर सभी शहरों को एलईडी लाईट से जगमग किया जाएगा। एलईडी स्ट्रीट लाइटें लगाकर 70 प्रतिशत बिजली की बचत की जाएगी। भू-माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर शहर की सरकारी जमीनों को खाली कराकर गरीबों का कल्याण किया जाएगा।

महानगरों की तरह ही नगर पालिकाओं का भी होगा विकास: केशव

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने चुनाव प्रचार समाप्त होने से चंद घंटे पहले जौनपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के जीतने के बाद जौनपुर नगर पालिका समेत सभी नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों के लिए सरकारी खजाना खोल दिया जायेगा। उन्होंने साफ कहा कि नगर पालिकाओं का विकास भी महानगरों की तरह ही किया जाएगा। सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इन तीनों पार्टियों के पास कोई एजेंडा नहीं है। ये तिकड़ी केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पीछे करने की कोशिश में लगी है। उन्होंने यह भी कहा कि जिन भू-माफिया ने सरकारी जमीन पर कब्जा करके इमारतें खड़ी की हैं, सरकार उन पर बुल्डोजर चलाने में भी नहीं हिचकेगी। यदि गरीब आदमी किसी प्रकार से सरकारी जमीन पर काबिज है तो उसको हटाने से पहले उसके घर का इंतजाम करने के बाद ही अतिक्रमण को हटाने का काम करेगी।

Pin It