दिग्विजय वरिष्ठ हो गए हैं अब गंभीर बने

पूर्व सीएम पर बीजेपी का हमला

  • विजयवर्गीय बोले-वोट की राजनीति को लेकर समाज में अलगाववाद पैदा करना अक्षम्य

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
धार। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के जैन मंदिर, बजरंग दल और हिंदू समाज को लेकर किए गए ट्वीट पर सियासत गर्मा गई है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उन पर जमकर निशाना साधा है। विजयवर्गीय ने राजनीति में उनकी वरिष्ठता पर भी सवाल उठाते इस कार्य को अक्षम्य अपराध बताया और गंभीर आरोप लगाए।
बता दें कि गुरुवार को कैलाश विजयवर्गीय विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश संगठन द्वारा आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारी को लेकर बैठक में भाग लेने धार जिले के कुक्षी पहुंचे थे। यहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कहा कि जो व्यक्ति 10 सालों तक मुख्यमंत्री रहा हो उसमें अगर गंभीरता नहीं है तो यह प्रश्नवाचक चिन्ह है। जब वरिष्ठ व्यक्ति हो जाते हैं तो उनका काम है कि सामाजिक समरसता का ताना-बाना मजबूत करना। वह वोट की राजनीति को लेकर समाज में भ्रम और अलगाववाद पैदा कर रहे हैं यह अक्षम्य अपराध है। विजयवर्गीय ने कहा कि उन पर अभी तो एफआईआर हुई है, पर भविष्य में इस तरह की पुनरावृत्ति नहीं करना चाहिए, अन्यथा जनता कांग्रेस की पूरे प्रदेश में जमानत जब्त कर देगी।

वे अपने गिरेबा में झांकें फिर हम पर आरोप लगाएं : भाजपा महासचिव

भाजपा महासचिव ने कहा कि इस बार कांग्रेस को जनता सबक सिखाएगी। कांग्रेस की कौन सी योजना है, दिग्विजय सिंह 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे उन्हें याद नहीं आया। आज गरीबों को मिल रहे घर, मुफ्त अनाज, बिजली, आदिवासी बच्चों को शिक्षा सुविधा, देश सहित विदेशी में निशुल्क पढ़ाई व्यवस्था जो भाजपा कर रही कांग्रेस ने कभी किया है यह। पहले वे अपने गिरेबा में झांकें उसके बाद हम पर आरोप लगाएं। विजयवर्गीय के साथ कुक्षी से भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी जयदीप सिंह पटेल, जिला भाजपा अध्यक्ष मनोज सोमानी, पूर्व सांसद सावित्री ठाकुर, पूर्व जिला अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रीय भाजपाई कार्यकर्ता नेता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button