भेड़ चाल में किसी को वोट न दें : वरुण गांधी

बोले- बेरोजगारों के लिए सोचे सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। बीजेपी के तेज तर्रार नेता और सांसद वरुण गांधी ने जनता को यह भी संदेश दिया कि भेड़चाल में वोट न दें, ऐसा न हो कि कोई आए, भारत माता की जय बोले और आप उसको वोट दे दें। सांसद ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाते सवाल किया कि कब तक हमारे बच्चे पलायन कर ईंट भ_ों पर काम करेंगे। सरकार को इस पर सोचना चाहिए।
बड़े-बड़े शहरों में रोजगार हैं, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसा कुछ नहीं है। सरकार को उद्योगपतियों से निवेदन करना चाहिए कि ग्रामीण क्षेत्रों में कारखाने लगाए ताकि यहां के लोगों को काम मिले, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। सांसद ने कहा कि आप लोग किसी को भी वोट दें, लेकिन भेड़ चाल जैसा काम न करें। अपना दिमाग लगाएं। कोई आए और नारे बोल दे और आप उसे वोट दे दें, ऐसा न करें। सांसद ने कहा कि अगर वह गलती कर रहे हैं तो हां में हां न मिलाएं, मुझसे भी सवाल करें।

महाराज को रोको नहीं, पता नहीं कब मुख्यमंत्री बन जाएं

अपनी भाषण शैली के लिए खासे चर्चित रहते हैं, सोमवार को एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला। वह अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान मंच पर उनके साथ खड़े एक साधु का फोन बजने लगा। साधु ने फोन उठाते ही काट दिया, तभी सांसद के सहयोगियों ने साधु को टोक दिया। इस पर वरुण गांधी ने मजाकिया लहजे में कहा कि भाई इनको मत रोको, पता नहीं महाराज जी कब मुख्यमंत्री बन जाएं। सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब प्रसारित हो रहा है। वरुण गांधी ने हल्के-फुल्के मूड में आगे कहा कि अगर महाराज जी कल मुख्यमंत्री बन जाएंगे तो हमारा क्या होगा। उन्होंने अपने साथी को नसीहत देते हुए कहा कि समय की गति को समझा करो, इसके बाद उन्होंने महाराज को अपने पास बुलाकर कहा कि मुझे लगता है कि अब समय अच्छा आ रहा है।

Related Articles

Back to top button