देश की जनता का मूड इस बार कुछ और है: नीतीश

मोदी द्वारा तीसरी बार पीएम उम्मीदवारी के सवाल को नकारा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा तीसरी बार प्रधानमंत्री के उम्मीदवारी के सवाल पर कहा कि उनका रहने दीजिए उनसे क्या लेना देना है? देश की जनता का मूड कुछ और है। जदयू के वरिष्ठï नेता पूर्व रेलमंत्री नीतीश कुमार ने सुप्रीम कोर्ट में जाति आधारित गणना पर सुनवाई के सवाल पर कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले यह लोग पीछे थे, अब परदे के आगे हैं और खुलेआम इसका विरोध कर रहे हैं। यह लोग शुरू से ही नहीं चाहती है कि बिहार में जाति आधारित गणना हो।
इधर, कुछ लोग 24 घंटा में रिपोर्ट देने की मांग कर रहे हैं, उधर वहीं लोग रोक लगवाने की भी कोशिश कर रहे। सभी चीजों का विश्लेषण होगा सभी चीजों को देखा जा रहा है।

गैर कानूनी हैं ऐसे लोग जिन्हें देश की आजादी की तारीख नहीं मालूम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिसे देश को आजादी कब मिली, यह नहीं मालूम है, वह कितना गैर-कानूनी है। इसलिए उन सब चीजों को छोडि़ए न। उसका कोई वैल्यू है। हम तो उनलोगों की बातों पर अब ध्यान भी नहीं देते हैं। अब आजादी कब हुआ यह देख के लोगों को कब मिली यह मामलू नहीं है। दरअसल, हाल में ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि देश को आजादी 1947 में नहीं बल्कि जेपी आंदोलन के बाद मिली थी। इसके बाद सियासी सरगर्मी तेज हो गई। सोमवार को पटना में मीडिया ने इस मामले पर ही सीएम नीतीश कुमार से प्रश्न पूछा तो उन्होंने सम्राट चौधरी के जीके पर ही सवाल उठा दिया।

Related Articles

Back to top button