दंगा करने वालों को घर में घुसकर मारेगी सरकार: योगी

योगी की जनसभाओं के बाद बढ़ी राजनीतिक हलचल, कल होगा प्रथम चरण का मतदान
सीएम योगी ने हरदोई एवं गोरखपुर में भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। निकाय चुनाव के अंतर्गत पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर और हरदोई में चुनावी माहौल को गरमा दिया। दोनों जिलों में योगी की चुनावी सभाओं के बाद वहां राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। इन जिलों में पहले चरण के तहत कल यानी 22 नवंबर को मतदान होना है। जन सभाओं में योगी ने कहा कि जबसे प्रदेश में भाजपा सरकार सत्ता में आई है उद्योगों के लिए एक माहौल बना है। अपराधियों से लोग भयमुक्त हुए हैं क्योंकि अब अपराधियों और दंगाइयों को अपना हश्र पता है। योगी ने कहा कि सूबे में दंगा करने वालों को सरकार घर में घुसकर मारेगी।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा में सरकार की उपलब्धियों और कानून व्यवस्था को बेहतर बताते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर एक चुनौती थी, युवाओं को नौकरी और रोजगार नहीं मिल पा रही थी। प्रदेश से बाहर रोजी रोजगार के लिए जाना युवाओं की मजबूरी थी। प्रदेश में रोजी-रोजगार इसलिए नहीं मिल पाने के पीछे कानून व्यवस्था अच्छी नहीं होना था। उद्योगपति प्रदेश में निवेश नहीं करना चाहता था। लेकिन पिछले 8 महीनों के दौरान परिवर्तन आपको दिखाई दिया होगा। अपराधी प्रदेश छोड़ करके भाग रहे हैं और प्रदेश के अंदर निवेश करने के लिए व्यापारी वापस आ रहे है। प्रदेश के अंदर कैराना जैसी घटना को अंजाम नहीं दिया जा सकता। मुजफ्फरनगर जैसे दंगे नहीं हो सकते। प्रदेश के अंदर बरेली जैसे दंगे नहीं हो सकते क्योंकि दंगाइयों को मालूम है की सरकार दंगा करने वालों को घर में घुसकर मारेगी।
मुख्यमंत्री ने अयोध्या में दीपावली मनाने की बात को समझाते हुए कहा कि आपने अयोध्या की दीपावली देखी होगी। दीपावली के दिन मैं अपनी पूरी कैबिनेट के साथ अयोध्या इसीलिए गया था कि लोगों को पता लगना चाहिए कि दीपावली कैसे मनाई जाती है और क्यों मनाई जाती है।
दीपावली जैसी रोशनी हर नगर निकाय में प्रतिदिन होती रहे इसके लिए हमने एक एमओयू पर साइन किया है। जिसमें हर नगर निगम, नगर पालिका नगर पंचायत, में जितनी भी स्ट्रीट लाइटे हैं एलईडी स्ट्रीट लाइट में बदली जाएंगी।

Pin It