गुलमोहर अकादमी ने यूथ क्लब को हराया

लखनऊ। अमन तिवारी के पांच विकेट और अनमोल की अर्धशतकीय पारी से गुलमोहर क्रिकेट अकादमी ने यूथ क्लब को 84 रन से हरा दिया। फूलमती सक्सेना क्रिकेट टूर्नामेंट के एक अन्य मैच में संदीप क्रिकेट अकादमी ने जीत दर्ज की। चौक स्टेडियम में गुलमोहर अकादमी ने निर्धारित 35 ओवर में सात विकेट पर 208 रन बनाए। जवाब में यूथ क्लब 124 रन पर ऑलआउट हो गई। एक अन्य मैच में संदीप अकादमी ने तारिक क्लब को हराया।

उड़ान 2017 का आयोजन

लखनऊ। राजधानी के करियर कांवेंट डिग्री कॉलेज में उड़ान-2017 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में एलयू वीसी प्रो. सिंह शामिल हुए। प्रो. सिंह ने छात्रों से कहा कि सफलता के लिए दिल और दिमाग में संतुलन जरूरी है। इस मौके पर एलयू के परीक्षा नियंत्रक एके शर्मा, एलयू के डायरेक्टर ऑफ एचआरडी प्रो. पदमकांत, रजिस्ट्रार प्रो. राजकुमार, प्रॉक्टर प्रोफेसर विनोद कुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

कूड़ा जलाने पर कटा चार का वेतन

लखनऊ। नगर आयुक्त के निर्देश पर नगर निगम जोन-एक के कैसरबाग क्षेत्र में कूड़ा जलाते मिले चार कर्मचारियों के एक दिन के वेतन में कटौती कर दी गई है। नगर निगम के सफाई एवं खाद्य निरीक्षक पंकज शुक्ला ने बताया कि निशाद हॉस्पिटल के पास सफाई कर्मी विशाल, रामू, अमित और राधा कूड़ा जलाते मिले। इन सफाई कर्मियों के एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया गया है।

सस्ती बाइक दिलाने का झांसा देकर ठगे 40 हजार

लखनऊ। बीकेटी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को टप्पेबाजों ने एक किसान से उस समय टप्पेबाजी कर चालीस हजार ठग लिये जब वह अपनी बेटीे और दामाद के साथ बाइक खरीदने जा रहा था। मामले की सूचना पीडि़त ने थाने पर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मडिय़ाव थाना क्षेत्र के दुगवर गांव के रहने वाले पुरई अपने दमाद और बेटी के साथ बीकेटी थाना क्षेत्र में स्थित मोटरसाइकिल एजेंसी पर बाइक खरीदने के लिये जा रहे थे। बताया जाता है जब वह एजेंसी के पास पहुचे थे तभी रास्ते में उन्हें एक व्यक्ति ने बाइक को कम दाम में दिलाने की बात कही। इस पर किसान ने अपने पास रखे 40 हजार रुपये उसे दे दिये। पुरई के पैरों तले उस समय जमीन खिसक गयी जब टप्पेबाज वहां से भाग निकला।

Pin It