मोदी सरकार में हुआ सडक़ का महाघोटाला

संजय बोले- यूपी में आप करेगी प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के महाघोटाले के खिलाफ 24 अगस्त को यूपी के सभी जिलों में आम आदमी पार्टी धरना प्रदर्शन आंदोलन करेगी। संजय सिंह ने कहा कि सीएजी की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि द्बारका एक्सप्रेसवे का प्रोजेक्ट 18 करोड़ रुपये प्रति किलोमीटर की लागत के हिसाब से बनाना था, लेकिन इन्होंने 18 करोड रुपये प्रति किलोमीटर में बनने वाली सडक़ को 250 करोड़ रुपये प्रति किलोमीटर में बनाया। इसी तरह भारत माला प्रोजेक्ट में पूरे देश में 75000 किलोमीटर की सडक़ बननी थी।
7.5 लाख करोड रुपये का घोटाले की योजना बनाई है। सीएजी की रिपोर्ट में अयोध्या के अंदर डेवलपमेंट अथॉरिटी के द्वारा अयोध्या डेवलपमेंट प्रोजेक्ट में करीब 19 करोड़ 73 लाख और इसी तरह आयुष्मान योजना में मृतकों का इलाज कर करोड़ों का घोटाला किया गया है। उन्होंने कहा कि मोदी के इस महाघोटाले के खिलाफ आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन आंदोलन करेगी और महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

सिर्फ वादे कर रहे केजरीवाल, नहीं दी मुफ्त बिजली : सचदेवा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली की जनता को बताएं कि वह जो चुनावी वादे कर रहे हैं, उनमें से कितने दिल्ली में लागू कर पाए हैं। उत्तराखंड से शुरू होकर गुजरात, गोवा, कर्नाटक और अब छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश में उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा कर रहे हैं। तीन हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता, सभी वयस्क महिलाओं के लिए 1000 रुपये, मुफ्त परीक्षण, दवा, नए अस्पतालों के साथ ऑपरेशन, अस्थायी और तदर्थ कर्मचारियों का नियमितीकरण और संविदा नौकरियों की समाप्ति का ढोल पीट रहे हैं। उन्होंने कहा दिल्ली सरकार के कार्यालयों, स्कूलों, अस्पतालों में तैनात सफाईकर्मी, गार्ड, नर्सिंग स्टाफ, डेटा ऑपरेटर और शिक्षक जैसी कई सेवाएं भी अनुबंधित कंपनियों के माध्यम से ली जाती हैं। यहां तक कि दिल्ली की बस सेवा भी निजी क्लस्टर बसों पर निर्भर है। उन्होंने सिर्फ सपनों का गारंटी कार्ड बनाया है, जिसे वह दिल्ली में पूरी तरह से लागू किए बिना पूरे देश में बेचने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए वे जिन राज्यों में भी गए हैं, वहां की जनता ने उन्हें सिरे से खारिज कर दिया है।

Related Articles

Back to top button