सुरजेवाला के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- जनता को कोसना पड़ेगा भारी

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह रणदीप सुरजेवाला के राक्षस वाले बयान पर भाजपा ने हमला बोला है। सुरजेवाला के बयान के बाद भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस जनता को श्राप देकर मारने की बात कहती है, लेकिन जनता ये बर्दाश्त नहीं करेगी।
शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। पूनावाला ने कहा कि अफजल गुरु को अफजल गुरु जी और उनकी पार्टी के सदस्य ओसामा को ओसामा जी कहने वाले रणदीप सुरजेवाला ने अब भारतीय मतदाताओं को गाली देना शुरू कर दिया है। कांग्रेस पार्टी विदेशी धरती पर कहती है कि लोकतंत्र मर गया है और भारत माता की हत्या हो गई है।
रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि वोट देने वाले मतदाताओं का स्वभाव राक्षसों जैसा होता है, तो अब वह बीजेपी को वोट देने वाले कम से कम 23 करोड़ लोगों को राक्षस बता रहे हैं। लोकतंत्र में नागरिक भगवान का रूप होते हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें राक्षस कह रही है। इससे पता चलता है कि कांग्रेस किस अहंकार में जी रही है, वे पीएम, ओबीसी, लोकतांत्रिक संस्थानों को गाली देते हैं और अब उन्होंने नागरिकों का गाली दी है।
कांग्रेस सांसद के बयान पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की भी प्रतिक्रिया आई। उन्होंने कहा, केवल राक्षस प्रवृत्ति के परिवार में जन्मा व्यक्ति ही ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकता है। मुझे लगता है कि यह असंसदीय भाषा है। हम इस पर जरूर संज्ञान लेंगे।
सुरजेवाला ने हरियाणा स्थित कैथल के प्राचीन स्थल भाई उदय सिंह किले पर आयोजित जनसभा में आज एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि भाजपा को वोट देने वाले और भाजपा समर्थक राक्षस प्रवृत्ति के व्यक्ति होते हैं। उन्होंने कहा कि मैं महाभारत की इस धरती से उनको श्राप देता हूं।

 

Related Articles

Back to top button