फ्लायिंग किस विवाद में वाड्रा की एंट्री, चुनौती देते हुए कहा- उंगलियां आपकी ओर भी उठती हैं

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा लोकसभा में गौतम अडानी के साथ अपनी तस्वीर दिखाने पर रॉबर्ट वाड्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मणिपुर जल रहा है और इस मंत्री (स्मृति ईरानी) को मेरे बारे में किसी तरह की नकारात्मक बात उठानी है, जो संसद में भी नहीं है। इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने शुक्रवार को एक फेसबुक पोस्ट डाला और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की आलोचना की थी। गोवा में स्मृति ईरानी और उनकी बेटी के रेस्तरां से जुड़े विवादों से जुड़ी खबरों की तस्वीरें साझा करते हुए, वाड्रा ने ईरानी से इसके बारे में विवरण और अपनी शैक्षिक जानकारी देने को कहा। आपको बता दें कि रॉबर्ट वड्रा प्रियंका गांधी के पति और सोनिया गांधी के दामाद है। यही कारण है कि वह भाजपा नेताओं के निशाने पर रहते हैं।
स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए वाड्रा ने कहा कि भारत उनके रेस्तरां और डिग्रियों के बारे में जानना चाहता है। वाड्रा ने मंत्री से कहा कि वह उनके नाम के प्रति मुग्ध होना और संसद में उनके नाम का दुरुपयोग’करना बंद करें। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि स्मृति ईरानी जी, मेरे प्रति आसक्त होना और संसद में मेरे नाम का दुरुपयोग करना बंद करें। मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप सबूत दें या फर्जी होना बंद करें, जैसे कि आप हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आपकी अक्षमताएं मुझ पर उंगली उठाकर छिप नहीं सकतीं, याद रखें जब आप ऐसा करते हैं तो आपकी बाकी उंगलियां आपकी ओर उठती हैं, इससे जुड़े कई और विवाद हैं आपको और आपके परिवार को लेकर।
वाड्रा ने आगे कहा, भारत गोवा में आपके रेस्तरां और देश के विभिन्न हिस्सों में तीसरे पक्ष के नामों के बारे में जानना चाहता है? आपकी डिग्री/शैक्षिक योग्यता और इसके साथ अंतर्निहित विवाद! पहले आप इसे स्पष्ट करें और फिर दूसरों पर उंगली उठाएं। यह देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं कि क्या आप गोवा और उससे आगे के बारे में जवाब देंगी, स्पष्ट रूप से कि क्या आप वास्तव में योग्य हैं, जिस पर मुझे संदेह है।” ईरानी को चुनौती देते हुए, वाड्रा ने कहा कि किसी भी खुलासे या जवाब का मतलब यह नहीं है कि ‘आप सही तथ्य छिपा रही हैं और योग्य नहीं हैं… आपको शर्म आनी चाहिए!!’ यह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा विश्वास मत बहस पर अपने भाषण के दौरान लोकसभा में रॉबर्ट वाड्रा और अडानी की एक तस्वीर दिखाने के बाद आया है।

Related Articles

Back to top button