गंडक नहर में जा गिरी तेज रफ्तार कार, दो की मौत

रात भर पानी में पड़े रहे शव तीसरा घायल तो चौथा लापता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। कार में सवार 4 लोगो में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। एक लापता व्यक्ति की तलाश जारी है। इस भयावह मंजर को देख लोग बचाव कार्य में जुट गए। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अपने कार्रवाई में जुट गई है।
घटना गुरुवार देर रात की है। कार सवार लोग हादसे के बाद रात भर नहर के पानी में पड़े रहे। मामला रामकोला थाना क्षेत्र का है। यहां मूसलाधार बारिश के बीच गुरुवार रात को रामकोला से सिंगार तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दमोदरी के पास बह रही बड़ी गंडक नहर में गिर गई। इसमें 4 लोग सवार थे। ये लोग रात भर नहर के पानी में पड़े रहे। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई है और तीसरे व्यक्ति की हालत गंभीर है। चौथे व्यक्ति की तलाश अभी भी गांव वाले कर रहे हैं। शुक्रवार की सुबह जब लोग टहलने निकले तो इस घटना को देख लोगों शोर मचाया। मौके पर लोग इक_ा हुए जिसके बाद बचाव कार्य शुरू कर दिया गया।

लापता सवारी की चल रही तलाश

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इनमें दो की मौत हो चुकी थी। एक की हालत गंभीर होने की वजह से उसे नजदीकी सीएससी रामकोला में भर्ती कराया गया। चौथा व्यक्ति अभी भी लापता है। पुलिस मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं ।

 

Related Articles

Back to top button