धोनी की गर्लफेंड नहीं बनना चाहती थीं रकुल

बॉलीवुड में यह उनका पहला कदम होगा लेकिन साउथ में रकुल प्रीत सिंह एक बड़ा नाम हैं। जल्द ही आप रकुल को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हिंदी फिल्म में देखेंगे। अय्यारी नाम की इस फिल्म को नीरज पांडे बना रहे हैं। हाल ही में नीरज पांडे ने बताया कि ये फिल्म 2018 में 26 जनवरी को रिलीज होगी।
रकुल और सिद्धार्थ इस फिल्म का काफी काम पूरा कर चुके हैं। रकुल का कहना है कि उन्हें नीरज पांडे की हर फिल्म पसंद है लेकिन बदकिस्मती से वे एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में काम नहीं कर पाई थीं। बता दें कि उन्हें इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी की एक्स गलफ्रेंड का रोल दिया जा रहा था। रकुल ने स्क्रिप्ट पढ़ते ही इस फिल्म के लिए नीरज को अपनी मंजूरी दे भी दी थी।
अपने साउथ के प्रोजेक्ट की व्यस्तता के कारण वे धोनी की फिल्म के लिए वक्त नहीं निकाल पाई और नीरज पांडे को काफी बाद में इस रोल के लिए इनकार किया। बाद में यह रोल दिशा पटानी ने किया था। इस तेलुगु हीरोइन का मानना है कि बॉलीवुड की नई खेप में सिद्धार्थ मल्होत्रा सबसे अलग हैं। वे मानती हैं कि इस फिल्मी दुनिया में सिद्धार्थ ने खुद को अच्छी तरह स्थापित कर लिया है। रकुल को अपनी नई फिल्म में मनोज बाजपेई का भी साथ मिलने वाला है और वे इस बात को लेकर बेहद उत्सुक भी हैं।

Pin It