बैडमिंटन चैंपियनशिप में खिलाडिय़ों ने दिखाया दम, फाइनल आज

  • सिंगल, डबल और मिक्स डबल्स के हुए कई मैच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी बैडमिंटन अकादमी के अभियांश, अमोलिका, समृद्धि, श्रुति, शिवांगी और तनीषा ने शुक्रवार को शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए डॉ. अखिलेश दास गुप्ता मेमोरियल यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दिन एक से ज्यादा वर्गों के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। विभिन्न वर्गों के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले आज होंगे।
अभियांश सिंह ने पुरुष सिंगल्स व मिक्स डबल्स, समृद्धि सिंह ने महिला डबल्स व मिक्स डबल्स, अमोलिका सिंह ने महिला डबल्स व महिला सिंगल्स के प्री क्वार्टर फाइनल में जीत दर्ज की। शिवांगी व तनीषा की जोड़ी ने महिला डबल्स के साथ महिला सिंगल्स के भी अंतिम आठ में प्रवेश कर लिया। पुरुष सिंगल्स में अभियांश सिंह ने लखनऊ के अरूणांशु पात्रा को हराया। मिक्स डबल्स में अभियांश व श्रुति मिश्रा की जोड़ी को वॉकओवर मिला। मिक्स डबल्स में समृद्धि सिंह व कपिल चौधरी जोड़ी ने आगरा के अनुभव सक्सेना व राधा ठाकुर को व महिला डबल्स में समृद्धि सिंह व श्रुति मिश्रा ने मुरादाबाद की निधि व संध्या गौर को हराया

महिला सिंगल्स में यूपीबीए की अमोलिका सिंह ने मान्या मेहता और महिला डबल्स में अमोलिका सिंह व तपस्विनी सामंत राय की जोड़ी ने मेरठ की अंजलि व नैना कौशिक को हराया। इससे अलावा दर्जनों अन्य खिलाडिय़ों ने जीत हासिल की।

Pin It