इस पानी की बोतल की एक-एक बूंद हजारों की

नई दिल्ली। आपने अब तक 20 से लेकर 50 रुपए तक के पानी की बोतल के बारे में सुना होगा। लेकिन आज आपको एक ऐसी पानी की बोतल के बारे में बता रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। सुनने में आया है कि भारत में जल्द ही 65 लाख रुपए वाली पानी की बोलत बिकने वाली है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस बोतल के एक-एक बूंद पानी की कीमत हजारों रुपए में होगी।
इस विदेशी बोतल कंपनी का नाम बेवर्ली है। अब यह कंपनी भारतीय बाजार में अपनी पानी की सीरीज उतारने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि इस बोतल की कीमत 65 लाख रुपए है। इस पानी को खरीदने के लिए भारत मे कुछ हस्तियां हैं जो इस पानी को खरीद सकती हैं। कंपनी ने इस बोतल का नाम क्चद्ग1द्गह्म्द्य4 ॥द्बद्यद्यह्य 9ह्र॥2ह्र रखा है। आपको बता दें कि इस पानी की बोतल की कीमत इतनी ज्यादा है, क्योंकि इस बोतल को फेमस ज्वेलर्स से डिजाइन किया गया है।
इस बोतल का कैप व्हाइट गोल्ड से बना है और इसके उपर 600 जी, वी.एस. के सफेद हीरे और करीबन 250 से अधिक काले हीरे जड़े हुए हैं, 14 कैरेट है। आपको बता दें कि इस डायमंड एडिशन के बोतल के पानी को खरीदने पर कंपनी उस व्यक्ति को एक साल तक भी लाइफ स्टाइल कलेक्शन की आपूर्ति भी देगी। कंपनी का कहना है जो व्यक्ति 65 लाख रुपए बोतल का पानी नहीं खरीद सकता उसके लिए 100-800 रुपए वाली पानी की भी बोतल उपलब्ध हैं। कंपनी अपने इस लग्जरी वाटर एडिशन को भारत में अगले साल लॉन्च करने की तैयारी में है। और इस पानी को प्राचीन दक्षिणी कैलिफोर्निया के 5000 फीट की ऊंचाई वाले पहाड़ों में से तैयार किया गया है।

Pin It