संघीय ढांचे पर आघात कर रही है भाजपा सरकार: ललन सिंह

दिल्ली अध्यादेश पर बीजेपी पर भडक़ी जदयू

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। दिल्ली वाले बिल के बहाने जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला। लोकलाज से लेकर संघीय ढांचे तक की दुहाई दी। मगर दिल्ली वाला बिल पास हो गया, अब इसे राज्यसभा में पेश किया जाएगा। बिल के खिलाफ बोलते हुए जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि जो आप लेकर आए हैं, वो संघीय ढांचे पर आघात है। लोकतंत्र के खिलाफ है। आपने लोकतंत्र को समाप्त करने का काम किया है।
ललन सिंह ने नसीहत दी कि लोकतंत्र, लोकलाज से चलता है। बहस के दौरान राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने केंद्र पर जमकर हमला बोला। अपने भाषण के दौरान ललन सिंह काफी अग्रेसिव दिखे। काफी तीखा अटैक वो केंद्र सरकार पर कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सारे एमसीडी एक करके आपको क्या मिला? एमसीडी चुनाव में भी आप हार गए। उन्होंने कहा कि आज गृह मंत्री को जो-जो पैरा सही लगा उन्होंने दिल्ली अध्यादेश को लेकर बोल दिया। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के पूरे फैसले को नहीं पढ़ा। ललन सिंह ने कहा कि यही लोकतंत्र है, जो आप चलाना चाहते हैं?

2024 में जनता आपका हिसाब कर देगी

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर लोकसभा सीट से सांसद राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह इतने तैश में आ गए कि वो सत्तापक्ष की तरफ इशारा करते हुए कहने लगे कि 2024 में जनता आपका हिसाब कर देगी। 11 मई को जजमेंट आता है, 19 मई को सुप्रीम कोर्ट बंद होने वाला है। 19 मई को आप अध्यादेश लाते हैं। उसके पहले आप सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पीटिशन फाइल करते हैं। ये लोकतंत्र है क्या? इसी को लोकतंत्र कहते हैं? ऐसे ही आप लोकतंत्र को चलाना चाहते हैं? सभापति महोदय लोकतंत्र चलता है लोकलाज से। इस सरकार ने सारे लोकलाज को ताखे पर रख दिया और बैकडोर से दिल्ली पर शासन करना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button