कारनामे उजागर होने से तिलमिलाया विपक्ष: डॉ. पांडेय

मिर्जापुर व भदोही में कई स्थानों पर प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि पिछली सरकारों के काले कारनामे उजागर होने से विपक्ष में तिलमिलाहट होना स्वाभाविक है। सपा-बसपा विगत 15 वर्षों से जनता की गाढ़ी कमाई लूट रहे थे, जिसका परिणाम जनता ने उन्हें सत्ता से हटा कर दिया है।
श्री पांडेय ने मिर्जापुर व भदोही के स्वागत समारोह में कहा कि भाजपा सत्ता में आने के बाद भी लगातार जनता के बीच रहकर काम कर रही है। आम जन की समस्याओं के प्रति पार्टी संवेदनशील है जबकि विपक्ष सिर्फ चुनाव के समय उनके बीच जाता है और सरकार बनने के बाद जनता की सेवा करने के बजाय भ्रष्टाचार करने में लिप्त हो जाता है। प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आलोक अवस्थी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद डॉ. पांडेय वाराणसी सर्किट हाउस से कार द्वारा संतकबीर नगर होते हुए मिर्जापुर गये जहां रास्ते में कई जगह उनका स्वागत एवं अभिनन्दन हुआ। बाबू सराय, महराजगंज औराई, घोसियां में माधो सिंह, लालनगर में गोपीगंज, हनुमान नगर में मंगल कार्पेट, चेतगंज में पटेहरा मोड़ पर उनका स्वागत हुआ। तिलठी में मवैया इंटर कालेज में उन्होंने सभा को संबोधित किया।

विधायक रविन्द्र तिवारी, दीनानाथ भास्कर, रत्नाकर मिश्रा, श्रीमती सुचिस्मिता मौर्य, अनुराग सिंह, रमाशंकर पटेल, अनिल मौर्य, जिलाध्यक्ष हौसला प्रसाद पाठक, बालेन्दुमणि त्रिपाठी आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

Pin It