एक काबिल अफसर को किया सीएम ने बहाल

लोगों ने सीएम योगी को दिया धन्यवाद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को आईएएस एनपी सिंह और आईपीएस सुभाष दुबे को बहाल कर दिया। इन अफसरों को सहारनपुर हिंसा के बाद निलंबित कर दिया गया था जबकि इनका कोई खास दोष नहीं था। हकीकत यह थी कि गृह विभाग में एक अफसर ने इनके मामले में एक गुमराह करने वाली रिपोर्ट दी थी। लोगों ने सीएम को इन अफसरों की बहाली करने पर धन्यवाद दिया है।
एनपी सिंह ने लखनऊ नगर निगम और नोएडा डीएम रहते हुए शानदार काम किया था। उन्होंने तत्कालीन नगर विकास मंत्री आजम खां के गलत आदेश तक को मानने से मना कर दिया था जिसके बाद उन्होंने इनको निलंबित करने तक को कह दिया था मगर सरकार ने उन्हें सिर्फ हटा दिया जिसके बाद लखनऊ के लोगों ने इस फैसले की बहुत आलोचना की थी। नोएडा में ंडीएम रहते हुए भी एनपी सिंह ने शानदार काम किये थे। खनन रोकने के उनके शानदार प्रयासों की खबर अमेरिका तक में छपी थी। कई निजी संस्थानों के सहयोग से उन्होंने गरीब बच्चों के लिये भी कई सराहनीय योजनायें शुरू की थी।
सुभाष दुबे भी अच्छे आईपीएस अफसर माने जाते हंै। लखनऊ तैनाती के समय वह सत्ता के करीबी एक माफिया को बेब सिनेमा से थाना गोमती नगर तक पीटते हुए ले गये थे। मगर सहारनपुर मे रहते हुए उन्हें भी निलंबित कर दिया गया था। इन दोनों अफसरों के बहाल होने पर लोगों ने सीएम को मेल करके इसकी
बधाई दी है।

Pin It