फ्लाइट में महिला के साथ हुई छेड़छाड़ के आरोप में प्रोफेसर गिरफ्तार

मुंबई। पुलिस ने दिल्ली-मुंबई उड़ान में एक महिला डॉक्टर का कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में 47 वर्षीय प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। गौरतलब है कि यह घटना बुधवार को हुई है। बीते बुधवार को दिल्ली-मुम्बई फ्लाइट में एक महिला डॉक्टर के साथ एक प्रोफेसर ने छेड़छाड़ की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय पीडि़ता और 47 वर्षीय आरोपी विमान में एक-दूसरे के बगल में बैठे थे, जिस दौरान प्रोफेसर ने गंदी हरकत की।पुलिस ने कहा, महिला डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा कि मुंबई हवाईअड्डे पर विमान उतरने से कुछ समय पहले आरोपी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ।
इसके बाद दोनों यात्रियों के बीच बहस छिड़ गई, जिसके बाद पीडि़त ने विमान के चालक दल के सदस्यों को सूचित किया। विमान के चालक दल ने मामले में हस्तक्षेप किया। उन्होंने बताया कि फ्लाइट के मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वे सहार पुलिस स्टेशन गए।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत के आधार पर प्रोफेसर के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button