एलडीए में सुधार की कवायद, कर्मियों से मांगे सुझाव

बैठक में कार्ययोजना बनाकर काम करने पर दिया बल

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। एलडीए उपाध्यक्ष प्रभु एन सिंह ने विभाग के अनुभवी कर्मचारियों से न केवल सुझाव मांगे है बल्कि अग्रिम कार्ययोजना बनाकर काम करने पर बल दिया है। इसके अलावा कर्मचारियों से विभाग के खर्चो को कम करने के तरीकों के बारे में भी जानकारियां ली जा रही हैं। इसके अलावा प्राधिकरण के हित में सभी अधिकारियों को आगामी दो माह में किए जाने वाले कामकाज की पूरी कार्ययोजना बनाकर काम का लक्ष्य तय कर दिया गया है।
उपाध्यक्ष और अधिकारियों के साथ हुई बैठक में प्राधिकरण हित में होने वाले काम के लिए पूरी तैयारी बिंदुवार तैयार करने का निर्देश दिया गया है। बैठक में अधिकारियों ने पिछले माह में किए गए कार्यों की रिपोर्ट सौंपी गई है। अफसरों ने बताया प्राधिकरण में किए जाने वाले कार्यों की लगातार समीक्षा की जाएगी। अगली बैठक तीन अक्टूबर को होगी। मंगलवार को हुई बैठक में उपाध्यक्ष प्रभुएन सिंह, सचिव जयशंकर दुबे, संयुक्त सचिव महेंद्र मिश्र, नजूल अधिकारी विश्व भूषण मिश्रा और ओएसडी राजेश शुक्ला सहित कई प्रमुख अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

अवैध निर्माण सील
लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रभु एन. सिंह के निर्देश पर मंगलवार को अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई की गई। एलडीए जोन पांच के अधिशासी अभियंता के नेतृत्व में अभियंताओं ने स्थानीय पुलिस बल के सहयोग से अलीगंज क्षेत्र में हरविन्दर साहनी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा भवन संख्या-521/277 पार्ट शेखपुर में स्वीकृत मानचित्र के विपरीत किये जा रहे अवैध निर्माण को सील कर दिया गया। सील बिल्डिंग को एलडीए की ओर से पुलिस अभिरक्षा में दे दिया गया।

Pin It