जो दागदार, वह सभी इकट्ठे हो रहे : शिवराज

कांग्रेस सरकार के योजना बंद करने पर प्रियंका जवाब दें

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इतनी जबरदस्त है कि अलग-अलग राज्यों में एक दूसरे को पानी पी पीकर गाली देने वाले, कोसने वाले आपस में लडऩे वाले अब दिल्ली में दोस्ती इसलिए कर रहे हैं कि मोदी जी अगर रहे तो काले कारनामे जिन्होंने किए है, जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है वह किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं।
इसलिए जो दागदार है वह सभी इक_े हो रहे हैं, प्रधानमंत्री जी के समर्थन की बाढ़ देखकर एक पेड़ पर बैठने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अभी दूल्हा तो तय नहीं हुआ फूफा नाराज हो गए। आपने बीच में देखा होगा कि अभी नीतीश जी ने कहा यह इंडिया, मैं सहमत नहीं हूं कभी लालू कुछ कह रहे हैं। अभी बिना दूल्हे की बारात में फूफा नाराज हुए हैं, कल क्या होगा!
मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। इससे पहले नेताओं के दौरे शुरू हो गए है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को ग्वालियर दौरे पर आई। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सवाल पूछते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीबो की योजनाओं को बंद क्यों किया, प्रियंका गांधी को इसका जवाब देना चाहिए? उन्होनें कहा कि प्रियंका जी मुस्कुराइए मध्य प्रदेश में क्योंकि प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। याद कीजिए वो दिन जब 2003 तक श्रीमान बंटाधार जी की सरकार हुआ करती थी ना पानी, ना बिजली, ना सडक़े और सवा साल वो भी याद कीजिए जब किए गए वादे निभाए नहीं गए। कर्जमाफी हो, बेरोजगारी भत्ता हो, किसानों को समर्थन मूल्य के ऊपर बोनस देना हो एक भी वादा कांग्रेस ने पूरा नहीं किया था।

Related Articles

Back to top button