ठंडे बस्ते में गई अर्जुन कपूर की द लेडी किलर?

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। 2 स्टेट्स और की एंड का जैसी फिल्मों की सफलता को वह काफी वक्त से दोहरा नहीं पाए हैं। फिल्म कुत्ते के बाद अभिनेता जल्द ही निर्देशक अजय बहल की थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले थे। फिल्म में उनके ऑपोजिट भूमि पेडनेकर को कास्ट किया गया था। अब इस फिल्म पर संकट के बादल गहराते नजर आ रहे हैं।
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग रुक गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि निर्माता भूषण कुमार एक निश्चित बजट पर फिल्म बनाने के लिए सहमत हो गए थे, लेकिन अब फिल्म का बजट खत्म हो गया है और फिल्म का 20 प्रतिशत हिस्सा अभी भी पूरा नहीं हुआ है।
इससे निर्माताओं को फिर से योजना बनानी पड़ी है, क्योंकि अधिक पैसा लगाने से रिलीज के समय पैसा वसूलने में दिक्कतें आएंगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फिल्म को पूरा करने के लिए कम से कम पांच-छह करोड़ रुपये की जरूरत है। एक सूत्र ने समाचार पोर्टल को बताया कि कोविड के बाद इंडस्ट्री एक बड़े बदलाव के दौर से गुजर रही है, बहुत सी चीजों का पुनर्गठन हो रहा है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फिलहाल निर्देशक और अभिनेता फिल्म को पूरा करने के लिए संभावित समाधान खोजने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो द लेडी किलर के अलावा अर्जुन मेरे हस्बैंड की बीवी और कैनेडा जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button