कृति सेनन से माफी मांगने को तैयार ताजदार अमरोही

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डायरेक्शनल डेब्यू की खबर से चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं, जब यह जानकारी सामने आई कि मनीष डेब्यू फिल्म के तौर पर दिवंगत एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक बनाएंगे, तो वह और ज्यादा सुर्खियों में आ गए। इतना ही नहीं रिपोर्ट यह भी है कि कृति सेनन इसमें मीना कुमारी का किरदार निभाएंगी। हालांकि, इस जानकारी के सामने आने के बाद एक और खबर आई कि दिवंगत एक्ट्रेस के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही इसके निर्माताओं पर कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं। इस रिपोर्ट पर अब खुद ताजदार ने चुप्पी तोड़ी है। साथ ही अपने बड़े बयान से अफवाहों को दरकिनार करते नजर आए हैं।
बीते दिन रिपोर्ट आई कि ताजदार अमरोही उनकी सहमति के बिना सौतली मां की बायोपिक बनाए जाने से नाराज हैं। साथ ही वह मेकर्स के खिलाफ जल्द ही कानूनी कार्रवाई करने वाले हैं। हालांकि, इस पर दिया गया ताजदार का बयान बिल्कुल अलग है। ताजदार ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वह इस मुद्दे पर बात करने के लिए पिछले दो दिनों से दुनिया भर से बैक-टू-बैक कॉल आने से परेशान हैं।
ताजदार अमरोही ने कहा, मेरे पिता को इस दुनिया से गए हुए 30 वर्ष हो गए हैं, और मेरी छोटी मां को अलविदा कहे 50 वर्ष गुजर गए हैं।

कृति सेनन से मांगी माफी

ताजदार ने अपने पिछले इंटरव्यू में कहा था कि कृति सेनन एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्हें मीना कुमारी की भूमिका से बचना चाहिए। इसी बयान पर सफाई देते हुए ताजदार ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि जब भी वे कृति से मिलेंगे उनसे माफी मांगेंगे अगर उन्हें उनकी शब्दों से ठेस पहुंची होगी तो।

Related Articles

Back to top button