पश्चिम बंगाल में हुई मणिपुर जैसी घटना, महिला प्रत्याशी को निर्वस्त्र करके घुमाया

नई दिल्ली। मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि पश्चिम बंगाल से इसी तरह का एक मामला सामने आया है। यहां के हावड़ा में एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई और उसे निर्वस्त्र घुमाया गया।
पीडि़त महिला एक ग्राम पंचायत की महिला प्रत्याशी है और उसने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने और छेडख़ानी के आरोप लगाये हैं। हालांकि, यह घटना 8 जुलाई की बतायी जा रही है। इस मामले में पांचला पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज हो चुकी है।
दरअसल, जिस दिन बंगाल में पंचायत चुनाव था, उसी दिन ही हावड़ा के पांचला इलाके में महिला प्रत्याशी के साथ यह वीभत्स घटना हुई। पीडि़त महिला का आरोप है कि आरोपियों ने मेरे कपड़े फाडऩे की कोशिश की और मुझे निर्वस्त्र होने पर मजबूर किया। सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की। मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की।
उधर, पश्चिम बंगाल के बीजेपी के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने सीएम ममता बनर्जी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘ममता बनर्जी को क्या कोई शर्म है? आपके राज्य सचिवालय से कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है। आप एक विफल मुख्यमंत्री हैं और आपको अपने बंगाल पर ध्यान देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button