क्या है गजोधर भइया की भाजपा से बढ़ती नजदीकियों का राज

भाजपा कार्यालय पर पहुंच कर सुनील बंसल व अन्य नेताओं से की मुलाकात
गोरखपुर और फूलपुर के अलावा राज्यसभा की रिक्त सीटों पर भी है राजू की नजर

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। इन दिनों गजोधर भइया के नाम से मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की भाजपा से बढ़ती नजदीकियां इन दिनों राजनीतिक क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है। एक बार फिर राजू श्रीवास्तव लखनऊ आए और भाजपा कार्यालय पर पहुंचे। उन्होंने प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित कई अन्य नेताओं से मुलाकात की। राजू इस बार नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना से भी मिले। इन मुलाकातों की वजह तो साफ नहीं हो सकी, लेकिन इसको लेकर यह चर्चा शुरू हो गई है कि राजू संसद में जाने की जुगाड़ कर रहे हैं।
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पहले से ही भाजपा से जुड़े हुए हैं। वह केंद्र सरकार की कुछ योजना के ब्रांड एंबेसडर भी है। अभी कुछ दिन पहले वह लखनऊ आए थे और लखनऊ पुलिस के साथ मिलकर यातायात जागरूकता अभियान भी चलाया था। अब वह भाजपा कार्यालय पहुंचे और सुनील बंसल से मुलाकात की। साथ ही पार्टी के कई अन्य नेताओं से भी मिले। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मासूमों की मौत को लेकर राजू श्रीवास्तव ने दुख जताते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज का दौरा भी किया था। उन्होंने इस दौरान लोगों से साफ-सफाई रखने की अपील भी की थी।
राजू श्रीवास्तव की राजनीतिक महत्वाकांक्षा काफी बढ़ी है। 2014 के लोकसभा चुनाव में सपा के सहारे संसद में जाने की उनकी योजना फलीभूत नहीं हो सकी थी। सपा ने पहले उन्हें कानपुर से प्रत्याशी बनाया था लेकिन बाद में टिकट सुरेंद्र मोहन अग्रवाल को दिया गया था। मूल रूप से कानपुर के रहने वाले राजू श्रीवास्तव अब भाजपा के माध्यम से अपना सपना पूरा करना चाहते हैं। इसी के मद्देनजर उनकी भाजपा नेताओं से मुलाकात हो रही है। पार्टी पदाधिकारियों के अलावा राजू श्रीवास्तव ने नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना से भी मुलाकात की थी। सीएम योगी आदित्यनाथ से भी राजू श्रीवास्तव मिल चुके हैं। सूत्रों के अनुसार राजू श्रीवास्तव की निगाह यूपी के गोरखपुर और फूलपुर सीटों पर होने वाले लोकसभा के उप चुनाव के अलावा मायावती और मनोहर पर्रिकर के इस्तीफे की वजह से राज्यसभा की रिक्त होने वाली सीटों पर भी है।

Pin It