सीएम का जिलों के दौरे का फैसला सराहनीय : शलभ मणि त्रिपाठी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा है कि सरकार बनने के महज चार महीने बाद ही जिलों के दौरों पर निकलने का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फैसला ऐतिहासिक और सराहनीय है। इन दौरों से विकास योजनाओं के साथ ही साथ जनकल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा हो सकेगी। यही नहीं अधिकारियों के जनता के प्रति रवैये की भी जांच पड़ताल की जा सकेगी।
श्री त्रिपाठी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बिना किसी भेदभाव और पूर्वाग्रह के सभी अधिकारियों को काम करने का समान अवसर मुहैया कराया, पर इसका जनता को कितना लाभ मिला, ये जानने के लिए खुद मुख्यमंत्री जनता के बीच जा रहे हैं। मुख्यमंत्री का ये दौरा उन अधिकारियों पर भारी पड़ेगा जो आम जनता की सुनवाई में लापरवाही कर रहे हैं। साफ है कि मुख्यममंत्री के इन दौरों का सीधा लाभ आम जनता को मिलेगा। मुख्यमंत्री खासतौर पर कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य, स्वच्छता और बिजली के मुद्दों पर समीक्षा करेंगे।
प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जनता दरबार के जरिए लगभग हर रोज आम लोगों की समस्याएं सुनी हैं। चार महीनों के दौरान उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों को संवेदनशील और जवाबदेह बनाने की भी कोशिश की है।

Pin It