कांग्रेस नेता ने मां सीता को लेकर दिया विवादित बयान, चढ़ा सियासी पारा

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राजेन्द्र गुढ़ा ने एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है, जिससे राजस्थान की सियासत गरमा गई है। जी हां, गहलोत सरकार में सैनिक कल्याण मंत्री गुढ़ा ने मां सीता को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। इस कांग्रेस नेता ने कहा कि सीता माता इतनी सुंदर थी कि राम और रावण दोनों उनके लिए पागल थे। राम व रावण जैसे अद्भुत लोग अगर राजा जनक की बेटी सीता माता के पीछे पागल थे तो निश्चित रूप से वह सुंदर थी।
मंत्री ने आगे कहा कि आज आपके भाई के पीछे गहलोत और पॉयलट लगे हुए हैं तो आपके भाई में कुछ तो क्वालिटी होगी। बता दें कि बीजेपी ने कांग्रेस नेता के इस बयान को बीजेपी ने शर्मनाक बताया है। बीजेपी ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करना कांग्रेस नेताओं के डीएनए में है। बता दें कि गुढ़ा अपने उटपटांग बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।
हाल ही में उन्होंने कहा था कि उन्हें खुद के दम पर वोट मिलते हैं न कि किसी के सिंबल पर। कांग्रेस नेता ने सडक़ों को कटरीना कैफ के गालों की तरह बनाने की बात कही थी। बता दें कि राजस्थान में इस साल के अंत में चुनाव है। ऐसे में कांग्रेस नेताओं की ये बयानबाजी कहीं गहलोत को भारी न पड़ जाए। गुढ़ा से पहले कांग्रेस नेता महादेव सिंह खंडेला ने एक विवादित बयान दिया था। राजस्थान किसान आयोग के चेयरमैन और कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री खंडेला ने किसी कार्यक्रम में कहा था, रोज मरते हैं लोग कोई नदियो में डूबकर तो कोई तालाबों में डूबकर।’

Related Articles

Back to top button