शरद पवार बोले- न टायर्ड हूं, न रिटायर्ड, मैं अभी काम करने में सक्षम

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुखिया शरद पवार ने एक बार फिर पलटवार करते हुए कहा कि वह 82 के उम्र में भी बेहतर काम कर सकते हैं। भतीजे अजित पवार के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शरद पवार ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के शब्दों को दोहराते हुए कहा, ‘ना टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं।’ राकांपा प्रमुख ने कहा कि वे पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। उनके पास किसी तरह का कोई मंत्री पद नहीं है। आपको बता दें कि बीते दिनों सीनियर पवार के भतीजे अजित पवार ने कहा था कि अब समय आ गया है कि उनके चाचा रिटायरमेंट ले लें और राकांपा की कमान उन्हें दे देनी चाहिए।
मीडिया से बातचीत के दौरान शरद पवार ने कहा, वह अभी बूढ़े नहीं हुए हैं और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शब्दों को दोहराते हुए कहा कि ना टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं। अजित के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, उन्हें रिटायर होने के लिए कहने वाले वे कौन होते हैं? मैं अभी भी काम करने में सक्षम हूं।
शरद पवार ने कहा कि अगर उनकी नियुक्ति पार्टी अध्यक्ष के रूप में अवैध है तो प्रफुल्ल पटेल के साथ अन्य तरह की सभी नियुक्तियां भी अवैध हैं। उन्होंने कहा कि मेरा नाम का प्रस्ताव खुद प्रफुल्ल पटेल ने दिया था। उन्हें दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सर्वसम्मति से चुना गया। शरद पवार का कहना है कि अजित और अन्य (भुजबल और प्रफुल्ल) उन पर व्यक्तिगत हमले भाजपा के इशारे पर कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button