महंगाई पर कांग्रेस की हल्ला बोल रैली, राहुल बोले- 70 साल में कांग्रेस ने ऐसी महंगाई कभी नहीं दिखाई

Congress's Halla Bol rally on inflation, Rahul said - Congress has never shown such inflation in 70 years

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
दिल्ली। कांग्रेस ने आज दिल्ली के रामलीला मैदान में देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली की। इस रैली में सचिन पायलट, अशोक गहलोत, कमलनाथ, अधीर रंजन चौधरी और राहुल गांधी समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। इस रैली में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में मीडिया, प्रेस और इंस्टीटयूशन सरकार के दबाव में हैं। ऐसे में हमारे पास जनता के बीच जाकर सच बताने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। राहुल ने कहा कि देश के 10-15 अमीर लोग जो सपना चाहें, देख सकते हैं। गरीबों के साथ ऐसा नहीं है, लेकिन यह देश उद्योगपतियों का नहीं, गरीबों का है।

राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तीनों कानून उद्योगपतियों के लिए लाए गए थे. किसानों की ताकत ने इन कानूनों को वापस लेने पर मजबूर कर दिया। हिंदुस्तान में आम नागरिक मुश्किल में हैं। जीएसटी ने छोटे कारोबारियों को खत्म कर दिया और रोजगार इन्हीं से मिलता है। आप पूछते हैं कांग्रेस ने क्या किया। मैं बताता हूं कि 70 साल में कांग्रेस ने ऐसी महंगाई कभी नहीं दिखाई।

इसके अलावा राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। मुझसे 55 घंटे ईडी ने पूछताछ की, मैं आपकी ईडी से नहीं डरता हूं। आप मुझसे 55 घंटे या फिर 5 साल तक पूछताछ करते रहो, नहीं फर्क पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button