मोदी सरकार पर अखिलेश का हमला, बोले- 2024 के चुनाव में जनता सिखाएगी सबक

Akhilesh's attack on Modi government, said - public will teach a lesson in 2024 elections

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश को बर्बाद कर रही है और देश को पीछे ले जा रही है। अखिलेश ने कहा कि जनता भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए तैयार खड़ी है। इन चुनावों के बाद भाजपा सत्ता से बाहर जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़े-बड़े नेता जानबूझ कर बुलवाते हैं कि वो पिछड़े हैं और पिछड़ों में झगड़ा बना रहे।

अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा ने जो भी वादे किए सभी झूठे निकले। नोटबंदी के बहाने कालाधन वापस लाने और भ्रष्टाचार खत्म होने की बात कही। मगर आज भ्रष्टाचार की सीमाएं टूट गई हैं। कोई स्थान नहीं बचा जहां पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार न हो। इनके मंत्री, विधायक खुद सरकार के काम करने के तरीके से शर्मिंदा हैं।

अखिलेश ने कहा कि नोएडा की घटना देखी होगी। वहां के सांसद को खुद पुलिस के कामकाज से शर्मिंदगी व्यक्त करते देखे गया कि वह एक महिला को न्याय नहीं दिला पा रहे हैं। कहा कि आज हर स्तर पर भ्रष्टाचार और मंहगाई बढ़ी है। उन्होंने कहा कि जो लोग जीएसटी के बहाने दूध, दही पर टैक्स लगा सकते हैं, वह कुछ भी कर सकते हैं। योजनाएं समाप्त हो गईं। सरकार के पास कोई जवाब नहीं है। ये मनमानी अब ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है। अगले चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

Related Articles

Back to top button