मोदी बनाम केजरीवाल होगा लोक सभा चुनाव: संजय सिंह

मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की छापेमारी दे रही संदेश

केंद्र की कार्रवाई से नहीं रूकने वाला दिल्लीवासियों का कोई काम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई के छापे से भाजपा ने पूरे देश को सियासी संदेश दिया है कि 2024 का लोक सभा चुनाव ‘मोदी बनाम केजरीवाल होगा।
उन्होंने कहा कि गुजरात जाकर जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब का मॉडल वहां लागू करने की बात करते हैं तो प्रधानमंत्री ‘फ्री की रेवड़ी कहकर हमलावर हो जाते हैं। इसके बाद जब केजरीवाल ने खुलासा किया कि ‘फ्री की रेवड़ी तो आपने अपने दोस्तों में बांट रखी है तो प्रधानमंत्री ने मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की रेड करा दी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआई रेड की वही तारीख चुनी गई जिस दिन न्यूयॉर्क टाइम्स के पहले पेज पर मनीष सिसोदिया की फोटो के साथ दिल्ली के शिक्षा क्रांति की खबर छपी। बावजूद इसके आप से अब न तो केजरीवाल रूकने वाले हैं और न ही दिल्ली का शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल रूकने वाला है। केंद्र दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री को बंद करे या शिक्षा मंत्री पर कार्रवाई करे, दिल्ली और दिल्लीवासियों का कोई काम नहीं रूकेगा।
उन्होंने कहा कि संजय सिंह के मुताबिक, पहले भी अरविंद केजरीवाल व मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की रेड हुई और शुंगलू कमेटी ने 400 फाइलों की जांच करने के बाद क्लीन चीट दे दिया। अब जब विश्व में दिल्ली की शिक्षा नीति की तारीफ हो रही है तो भाजपा के लोगों ने प्रोपेगंडा फैला रखा है कि यह पेड न्यूज है जबकि इसी न्यूयॉर्क टाइम्स में कोरोना के कुप्रबंधन की भी खबर छपी थी, जिसमें लाखों लोगों की मौत हुई थी। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले भी न्यूयॉर्क टाइम्स में अपनी तारीफ में पेड न्यूज क्यों नहीं छपवा लेते? भाजपा के पास पैसे की कमी तो नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ जो रहता है, वो हरिश्चंद्र हो जाता है। येदुरप्पा भ्रष्टाचार के मामले में निकाले गए और फिर उनको पार्टी में लेकर संसदीय बोर्ड में शामिल कर लिया। नीरव मोदी और मेहुल चौकसी 20 हजार करोड़, नितीन संदेसरा छह हजार करोड़, विजय माल्या नौ हजार करोड़ और ललित मोदी तीन हजार करोड़ लूटकर देश से ही भाग गया। गुजरात में जहरीली शराब का हर साल 10 हजार करोड़ रुपए का अवैध धंधा होता है, भाजपा बताए कि कितनों पर कार्रवाई हुई?

Related Articles

Back to top button