ट्रेन की चपेट में आने से वायु सैनिक की मौत

आत्महत्या की आशंका पुलिस कर रही जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
इटावा। प्रदेश के इटावा में दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक वायु सैनिक की राजधानी एक्सप्रेस से कट कर मौत हो गई। वायु सैनिक की मौत को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस इस बात की तस्दीक नहीं कर रही है।
हादसे का शिकार हुए वायु सैनिक की एयर फोर्स स्टेशन पुणे में तैनाती थी। उनके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान 26 वर्षीय रजत कुमार मिश्रा के रूप में हुई है जो कानपुर स्थित शास्त्री नगर के रहने वाले थे। रजत कुमार के पास से एक नीले रंग का बैग भी मिला है। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक इस शख्स को एक खंबे के पास में खड़ा देखा गया था। जब राजधानी एक्सप्रेस पास आ गई तो एकाएक यह शख्स रेलगाड़ी के सामने आ गया, जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

लोको पायलट की हार्ट अटैक से मौत, आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। प्रतापगढ़ जंक्शन से कानपुर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में लोको पायलट की आज सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई। इससे करीब आधे घंटे ट्रेन खड़ी रही। इसके बाद अन्य पायलट की व्यवस्था कर रेलवे ने ट्रेन को आगे रवाना किया।
प्रतापगढ़ जंक्शन से आज सुबह इंटरसिटी एक्सप्रेस कानपुर जा रही थी। ट्रेन के पायलट 55 वर्षीय गिरीश चंद शर्मा थे। गिरीश चंद्र सुबह छह बजे प्रतापगढ़ से कानपुर ट्रेन ले जाते समय कासिमपुर हाल्ट पर पहुंचे। वहां इंजन की पाइप ठीक करने के लिए नीचे उतरे। उसी समय किसी का फोन आया। वह बात करने लगे कि इसी बीच वह अचेत होकर गिर पड़े। यह देख वहां अफरा-तफरी मच गई। कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। एंबुलेंस पहुंची। उनको फुरसतगंज अस्पताल ले जाया गया। वहां पर उनको मृत घोषित कर दिया गया। इस दौरान आधे घंटे ट्रेन वहीं खड़ी रही।

Related Articles

Back to top button