भाजपा की जनविरोधी नीतियों का खामियाजा भुगत रहा देश: अखिलेश

धोखे और झूठ की कर रही राजनीति, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त

सपा के कामों को बता रही अपना, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी और गलत नीतियों का खामियाजा पूरा प्रदेश और देश भुगत रहा है। भाजपा की धोखे और झूठ की राजनीति ने समाज के हर वर्ग को तबाह कर दिया है। किसान, नौजवान, व्यापारी सभी भाजपा सरकार से नाराज और आक्रोशित है। उत्तर प्रदेश महंगाई, बेरोजगारी और अपराध की घटनाओं से झुलस रहा है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री समेत भाजपा के सभी नेता अपनी बात झूठ से शुरू करते हंै और झूठ पर ही खत्म करते हैं। सपा सरकार ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का निर्माण कराया। उसी की अगली कड़ी में आजमगढ़ को प्रदेश की राजधानी लखनऊ और देश की राजधानी नई दिल्ली से जोडऩे के लिए समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की आधारशिला रखी गई थी। जमीन अधिग्रहण हुआ। एलाइनमेंट हुआ लेकिन भाजपा सरकार बनने पर काम रोक दिया फिर समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का नाम बदल दिया। समाजवादियों ने हमेशा आजमगढ़ और पूर्वांचल के विकास के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा आजमगढ़ की उपेक्षा की और बदनाम किया। अभी भी भाजपा सरकार धोखा देने से बाज नहीं आ रही है। प्रदेश की जनता जानती है कि भाजपा राज में महंगाई, भ्रष्टाचार और बच्चियों के दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। सत्ता संरक्षित दबंगों ने भाजपा राज को जंगलराज में तब्दील कर दिया है। भाजपा ने एक यूनिट बिजली का उत्पादन नहीं किया।
उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने मरीजों के लिए 108 और 102 एम्बुलेंस सेवा और महिला अपराध नियंत्रण के लिए 1090 तथा अपराध नियंत्रण के लिए यूपी डायल 100 की सुविधा दी थी जिसे भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया। भाजपा सरकार के पास गिनाने को अपनी एक भी योजना नहीं है। सपा सरकार के कामों को अपना बताकर वह पांच वर्ष से लोगों को गुमराह करने का अपराध किया है।

Related Articles

Back to top button