यूपी चुनाव : बसपा ने बनाई रणनीति, निष्किय होंगे पदों से मुक्त

लखनऊ। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे राजनीतिक दल सक्रिय हो रहे हैं। इसी क्रम में बसपा ने रणनीति तैयार कर ली है। निष्क्रिय पदाधिकारियों को पदो से हटाने की तैयारी कर ली है। बसपा के अलीगढ़ मंडल, मेरठ मंडल व बरेली मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी राजकुमार गौतम ने मंगलवार को खैर रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर संगठन की समीक्षा बैठक की। उन्होंने बताया कि बहनजी ने गत सप्ताह लखनऊ में संगठन को लेकर बैठक की थी। उन्होंन बूथ स्तर तक पार्टी मजबूत करने के लिए आह्वान किया था। साथ ही निष्क्रिय पदाधिकारियों को पदों से मुक्त व सक्रियों को जिम्मेदारी देने के निर्देश दिए थे।

गौतम ने जिलाध्यक्षों से विधानसभा स्तर पर समीक्षा की। साथ ही पार्टी सुप्रीमों मायावती के निर्देशों के सतत पालन के लिए जरूरत पड़ने पर बदलाव के निर्देश भी दिए। मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी सूरज सिंह ने दावा किया है कि आने वाला समय बसपा का है। कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिए जी जान से जुटें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता किसी भी पार्टी की रीढ़ होता है। इस लिए बूथ स्तर पर जिम्मेदारी संभालने वाले पदाधिकारी बसपा की नीति व बहनजी की रीति को जन जन तक पहुंचाएं। बूथ कमेटी के पदाधिकारी घर घर तक पहुंचकर संगठन को मजबूत करें।

बसपा सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराएं। साथ ही विपक्षी दलों द्वारा मायावती सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद किया है, उसके बारे में भी अवगत कराएं। हर रोज अपने विधानसभा के सेक्टर प्रभारी व जिलाध्यक्ष से हर रोज संवाद करें। जहां भी शीर्ष नेतृत्व की जरुरत समझे उसके बारे में जरुर अवगत कराएं। जनविरोधी ताकतों का डटकर मुकाबला करें।

 

Related Articles

Back to top button