बाराबंकी में स्कूल जा रहे छात्र का कार सवारों ने किया अपहरण

बाराबंकी। बाराबंकी शहर कोतवाली इलाके में सोमवार की सुबह स्कूल जा रहे एक कक्षा आठ के छात्र का मारुति वैन सवार कुछ लोग अपहरण कर ले गए। मौके पर मौजूद छात्र के भाई ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने स्कूल पहुंचकर घटनाक्रम से अवगत कराया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मामले में शहर कोतवाली पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम छानबीन में जुटी हुई है। फिलहाल छात्र का कोई सुराग नहीं लगा है।
रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के दुलार पुरवा निवासी विनोद कुमार वर्मा का परिवार शहर के विधायक कॉलोनी स्थित ग्रीन डिवाइन सिटी में रह रहा है। इनके पुत्र शुभम पटेल (14) और हर्षित पटेल (12) शहर के शुक्लई स्थित श्री साईं इंटर कॉलेज में कक्षा आठ और कक्षा सात के छात्र हैं। सोमवार की सुबह दोनों भाई स्कूल जाने के लिए साइकिल से घर से निकले थे। रास्ते में नहर मार्ग पर छात्र शुभम पटेल लघुशंका करने के लिए रुका।
जैसे ही वह वापस लौटा उसे मारुति वैन सवार कुछ अपहरणकर्ताओं ने पकडक़र कार में खींच लिया और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद शुभम के भाई हर्षित पटेल ने विधायक कॉलोनी स्थित अपने आवास पर जाकर परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग सबसे पहले स्कूल पहुंचे और पूरे प्रकरण से अवगत कराया और सूचना पुलिस को दी।
अपहरण की सूचना लगते ही हरकत में आई पुलिस ने स्कूल से लेकर छात्र के घर तक छानबीन की। इसके साथ ही जिले भर में चेकिंग अभियान शुरू कराया गया लेकिन अब तक छात्र का कोई सुराग नहीं लग सका है। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने घटना के खुलासे एवं छात्र की सकुशल बरामदगी के लिए शहर कोतवाली पुलिस, क्राइम ब्रांच एवं सर्विलांस टीम को लगाया है। कोतवाल संजय मौर्य ने बताया कि छानबीन की जा रही है, अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।

Related Articles

Back to top button