पटना पहुंचे लालू का जोरदार स्वागत

  • दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी भी रहे साथ
  • कार्यकर्ताओं की आंख से छलके आंसू

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पटना पहुंच चुके हैं। वह 9 माह बाद अपने घर लौटे हैं। पटना पहुंचते ही एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में जमकर नारे लगाए समर्थकों ने लालू प्रसाद की गाड़ी पर फूलों की बारिश भी की। इस दौरान एयरपोर्ट पर काफी भीड़ देखी गई। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद डॉक्टरों ने लालू प्रसाद को काफी एहतियात बरतने को कहा है।
एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त लालू प्रसाद व्हील चेयर पर बैठे दिखे। वह मास्क लगाए थे। उनके साथ उनके दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। एयरपोर्ट से निकलकर लालू प्रसाद सीधे राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे। आवास के बाहर भी राजद समर्थकों की काफी भीड़ देखी गई। 9 माह के बाद राजद सुप्रीमो को देखकर कई कार्यकर्ताओं के आंख से आंसू छलक गए। लालू प्रसाद ने हाथ हिलाकर उनका अभिनंदन किया। इधर, लालू के आगमन को देखते हुए राबड़ी आवास पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। साफ सफाई के भी बेहतरीन इंतजाम किए गए हैं। फिलहाल लालू परिवार में से किसी ने मीडिया से बातचीत नहीं की।

बिहार की खबरों से अपडेट रहते हैं राजद सुप्रीमो

लालू के आसपास रहने वाले बताते हैं कि बिहार की हर गतिविधि से राजद अध्यक्ष लगातार अपडेट रह रहे हैं। उन्हें मोतिहारी में जहरीली शराब से हुई मौतों की भी पूरी जानकारी है और प्रावधान बदल कर बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन की हुई रिहाई से जुड़ा हर अपडेट भी वह रख रहे हैं। पटना आने के बाद इन सभी मुद्दों पर अपनी बात रखने का प्रयास करेंगे, हालांकि बेटियों मीसा भारती और रोहिणी आचार्या ने उन्हें सामाजिक दूरी का पालन करने की ताकीद की है।

Related Articles

Back to top button