कांग्रेस ने जितनी बार मुझे गाली दी, जनता ने उनको सजा दी: पीएम मोदी

बीदर। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब केवल कुछ दिन बाकी रह गए हैं. ऐसे में राज्य में फिर से सत्ता में वापसी की कोशिशों में जुटी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार को बीदर के हुमनाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने डबल इंजन सरकार का मतलब डबल बेनिफिट बताया और कांग्रेस पर जमकर हमला किया.
उन्होंने बीदर से उनके विधानसभा चुनाव की शुरुआत होने पर खुशी जताई और बताया कि इस जगह का आशीर्वाद उन्हें तब भी मिला था जब वह पीएम बने थे. उन्होंने इस चुनाव को कर्नाटक को देश में नंबर 1 राज्य बनाने का चुनाव बताया और कहा कि इस बार बीजेपी सरकार फिर बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी.
अपने संबोधन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने अब तक मुझे 91 बार गाली दी. जब-जब कांग्रेस ने गाली दी, तब-जब जनता ने सजा दी. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस भले ही कितनी भी गाली देती रहे, वह जनता की सेवा करते रहेंगे.
पीएम मोदी ने बताया कि कांग्रेस की गाली का जवाब जनता वोट से देगी, कांग्रेस की गालियों की लिस्ट बहुत लंबी है. कांग्रेस के बड़े नेता गाली देते रहते हैं. कई महापुरुष भी कांग्रेस की गालियों के शिकार हुए हैं. गालियां देने वाले मिट्टी में मिल जाएंगे.
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस राज में 100 से ज्यादा सिंचाई योजनाएं दशकों से लटकी हुई थीं. लेकिन पिछले 9 सालों में दशकों से अधूरी पड़ी 60 से ज्यादा सिंचाई योजनाओं को हमने पूरा किया.
पीएम मोदी ने बीजेपी सरकार के कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार के दौरान गरीबों के घर काफी धीमी रफ्तार से बने लेकिन डबल इंजर सरकार के आते ही गरीबों को 9 लाख के करीब पक्के घर मिलना तय हुआ. उन्होंने बताया कि बीजेपी सरकार ने 30 हजार घर बनाए हैं 30 हजार महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाया है.

Related Articles

Back to top button