हर मामले में एक ही वर्ग के निर्दोष बच्चे क्यों पकड़े जाते है : दिग्विजय

बोले- पत्थरबाजी कौन करता है, पता नहीं?

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में ईद पर हुए पथराव पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि पत्थरबाजी कौन करता है, पता नहीं? लेकिन एक ही वर्ग के निर्दोष बच्चे पकड़े जाते हैं। इस पर भाजपा की तरफ से दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया गया है।
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोमवार को ट्वीट किया कि यदि आप देखें तो रामनवमी के जुलूस पर सभी प्रदेशों में घटना एक प्रकार की ही थी। जुलूस पर पत्थर फेंका गया और पत्थरबाजी शुरू। दंगा भडक़ गया। यह पत्थरबाजी कौन करता है? पता नहीं। लेकिन पकड़े जाते हैं एक ही वर्ग के निर्दोष बच्चे। इस पर भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पलटवार करते हुए कहा कि हे महांकाल, इनको सदबुद्धि देना। रामनवमी के जुलूस पर पत्थर फेंकने वाले पत्थरबाज, दंगाई इन्हें एक वर्ग के निर्दोष बच्चे लगते हैं। बेहद शर्मनाक।

संघ-भाजपा झूठ बोलती है- मुस्लिमों की आबादी तेजी से घट रही
बता दें इससे पहले दिग्विजय सिंह ने कहा था कि भाजपा और आरएसएस का प्रचार कि देश में मुस्लिमों की आबादी तेजी से बढ़ रही है। यह असत्य है। झूठ है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं की तुलना में मुस्लमानों की आबादी तेजी से घट रही है। मैं इसे साबित कर सकता हूं। इस पर भाजपा ने दिग्विजय सिंह पर तुष्टीकरण की राजनीति करने और समाज को बांटने का आरोप लगाया था।

Related Articles

Back to top button