बहू भानवी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं राजा भैया के पिता

 

प्रतापगढ़। कुंडा से जनसत्ता पार्टी के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं. पहले पत्नी से विवाद हुआ और मामला कोर्ट पहुंच गया. इसके बाद अब राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह ने बेटे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसको लेकर उदय प्रताप सिंह ने एक पोस्ट किया है.
विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया के खिलाफ पिता उदय प्रताप सिंह भी मैदान में आ गए हैं. इसको लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट लिखा है. उदय प्रताप सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, रघुराज भदरी अपने आदर्श ….. मुलायम से कम नहीं. उन्होंने अपने ट्वीट में एक विवादित शब्द का इस्तेमाल किया है. उदय प्रताप सिंह ने ये पोस्ट 13 अप्रैल को सुबह 10.14 बजे ये पोस्ट अपने अकाउंट से किया है. उनके इस पोस्ट के बाद यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया देने लगे.
हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स में से कुछ राजा भैया के साथ नजर आ रहे हैं तो कुछ उदय प्रताप सिंह के पक्ष में नजर आ रहे हैं. उदय प्रताप सिंह के इस पोस्ट के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि क्या अपने बेटे से काफी खफा हैं? क्या राजा भैया और भानवी केस में अपनी बहू के साथ खड़े नजर आ रहे हैं? दरअसल, कुंडा विधायक और उनकी पत्नी भानवी कुमारी का विवाद अब कोर्ट पहुंच चुका है. कोर्ट में दायर इस तलाक परिवाद पर साकेत कोर्ट सुनवाई कर रही है.
कोर्ट राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी के बीच तलाक के मामले पर सुनवाई कर रही है. पहले राजा भैया की पत्नी भानवी ने कोर्ट में एफआईआर दर्ज कराई थी. इस संबंध में उन्होंने जोर बाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. तब उन्होंने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के ऊपर गंभीर आरोप लगाया था. ये मामले 19 नवंबर 2022 को दर्ज किया गया था. बता दें कि दोनों की शादी 1995 में हुई थी.

Related Articles

Back to top button