अदाणी मुद्दे पर चौधरी ने साधा दीदी पर निशाना

 

नई दिल्ली। कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को अदाणी मुद्दे पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी का अदाणी के साथ अच्छे संबंध हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी पीएम मोदी और अदाणी के खिलाफ कुछ नहीं बोलती हैं।
कांग्रेस सांसद ने कहा, मुझे लगता है कि ममता बनर्जी के अदाणी के साथ अच्छे संबंध हैं। ताजपुर पोर्ट बंगाल में बन रहा है और हाल ही में अदाणी और पीएम मोदी के साथ उनके संबंधों में बदलाव आया है। वह न तो अदाणी के खिलाफ बोलती हैं और न ही पीएम के खिलाफ। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी को बंगाल में हम उसे फाइटर कहते थे, लेकिन अब वह शांत हो गई है।
वहीं, कांग्रेस सांसद मनीण तिवारी ने अदाणी मुद्दे पर सेबी को पत्र लिखा है। मनीष तिवारी ने कहा, मैंने अदाणी मुद्दे पर सेबी अध्यक्ष को लिखा है, क्योंकि नियामक प्रक्रिया की विश्वसनीयता दांव पर है। इसलिए, सेबी की विश्वसनीयता बहाल करने के लिए अदाणी समूह के खिलाफ उन आरोपों की जांच होनी चाहिए। मनीष तिवारी ने कहा कि हिंडनबर्ग ने अपनी रिपोर्ट में जो आरोप लगाए हैं वो सही हैं या गलत उसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

 

Related Articles

Back to top button