जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ के ठिकानों पर आईटी की छापेमारी

आरा। आयकर विभाग की टीम ने सुबह-सुबह आरा में धावा बोल दिया। यहां सत्ताधारी जेडीयू के कद्दावर नेता और विधान परिषद सदस्य सह पंचायती राज प्रकोष्ठ बिहार के अध्यक्ष राधाचरण सेठ के ठिकानों पर छापेमारी की गई। आयकर विभाग की कई टीमें अचानक राधाचरण सेठ के ठिकानों पर पहुंची और छापेमारी शुरू कर दी। आयकर विभाग की टीम ने एक साथ राधाचरण सेठ आवासीय परिसर, होटल, प्रतिष्ठान समेत देश के कई कोने में फैले उनके कारोबार पर एक साथ छापेमारी की है। जिसको लेकर इलाके में हडक़ंप मच गया।
लोग कुछ समझ पाते तब तक कई टीमों में शामिल आयकर अधिकारी उनके घर समेत कई प्रतिष्ठानों में घुस गए और अपने साथ शामिल जवानों को पहरेदारी में लगा दिया। इस दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अफसरों ने इन जगहों पर सभी लोगों के आने-जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया। इनकम टैक्स की टीम एसएसबी जवानों की भारी फोर्स के साथ आरा पहुंची। इस दौरान विधान पार्षद राधा चरण सेठ के कई ठिकानों पर एक साथ छापा मारा गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक राधा चरण सेठ के आरा के अलावा कई अन्य स्थानों पर भी छापेमारी चल रही है।
सूत्रों के मुताबिक राधाचरण सेठ के आरा के अलावा पटना के ठिकानें पर भी आयकर विभाग ने छापेमारी की है। राधाचरण सेठ के साथ उनके कुछ खास लोगों पर भी आयकर विभाग की नजर है। इसमें बिहटा थाना क्षेत्र के परेव गांव में ब्रॉडसन के एमडी के अशोक प्रसाद के घर भी आयकर विभाग ने छापेमारी की।

Related Articles

Back to top button