गाजियाबाद में 24 घंटे में रेप की दूसरी वारदात, अब बच्ची से दरिंदगी

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 24 घंटे में रेप की दूसरी वारदात हुई है। इंदिरापुरम इलाके में पड़ोस में रहने वाले शख्स ने 11 वर्षीय बच्ची को घर में बुलाकर रेप किया। पुलिस ने अजय नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार, बच्ची अपने भाई-भाभी के साथ किराए के मकान में रहती है। भाई मजदूरी करता है और भाभी घरेलू सहायिका है। पड़ोस के मकान में किराए पर रहने वाला 26 वर्षीय अजय नोएडा की एक कंपनी में हाउस कीपिंग का जॉब करता है। बुधवार शाम करीब साढ़े 4 बजे अजय ने बच्ची को किसी बहाने से अपने कमरे में बुलाया और रेप किया।
शाम करीब 6 बजे बच्ची जब कमरे से बाहर निकली तो भाभी ने उसे बदहवास अवस्था में देखा। बच्ची ने भाभी को बताया कि अजय ने उसके साथ गंदा काम किया है। ये बात सुनते ही आरोपी वहां से फरार हो गया। इसके बाद पीडि़त परिजनों ने इंदिरापुरम पुलिस को घटना की सूचना दी।
पुलिस के मुताबिक रेप के आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। साल-2020 में अजय की शादी हुई थी। उसका एक बच्चा भी है। पत्नी साल-2021 में विवाद के चलते उसको छोडक़र जा चुकी है। घटना के समय आरोपी नशे में था। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है।
गाजियाबाद के कस्बा मुरादनगर में 15 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में ई-रिक्शा चालक नाजिम और जाहिद को गिरफ्तार किया है। ये लडक़ी 10 जनवरी की शाम साढ़े 4 बजे मां से नाराज होकर घर से निकली थी। रास्ते में ई रिक्शा चालकों ने उसको बैठा लिया और एक सुनसान घर में ले जाकर रेप किया। इसके बाद उन्होंने लडक़ी को दिल्ली जाने वाली बस में बैठा दिया। वो आधी रात को गाजियाबाद में उतरी तो पुलिस की नजर पड़ गई। पुलिस ने उससे जब पूरा मामला पूछा, तब घटनाक्रम का पता चला।
लडक़ी ने बताया, शाम करीब साढ़े 7 बजे अंधेरा होते ही दोनों लडक़े उसको एक खंडहरनुमा मकान में ले गए। वहां रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने रात साढ़े 10 बजे लडक़ी को मुरादनगर बस स्टैंड पहुंचकर दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस में बैठाकर रवाना कर दिया। पैसे नहीं होने की वजह से रात 12 बजे गाजियाबाद में उतर गई।
इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने मुरादनगर थाना पुलिस से संपर्क साधा। रात में ही मुरादनगर पुलिस गाजियाबाद आई। पीडि़ता को वापस लेकर गई। पीडि़ता की ओर से बताए गए हुलिया, इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, मैनुअल इंटेलिजेंस और अन्य साक्ष्यों के आधार पर बुधवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button